उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

लोकसभा चुनाव 2024 में बीजेपी 75 प्लस से आगे बढ़ेगी- केशव प्रसाद मौर्य

By

Published : Apr 27, 2022, 3:41 PM IST

बाराबंकी में बीजेपी के तीन दिवसीय कार्यकर्ता प्रशिक्षण शिविर का समापन हुआ. जिसमें डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया.

etv bharat
डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य

बाराबंकीः जिले में बीजेपी के तीन दिवसीय कार्यकर्ता प्रशिक्षण शिविर के समापन में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य (Deputy CM Keshav Prashad Maurya) ने शिरकत की. इस दौरान उन्होंने कहा कि पार्टी संगठन गढ़े चलो, सुपंथ पर बढ़े चलो की थीम पर काम कर रही है.

बाराबंकी में सोमवार से शुरू हुए बीजेपी के कार्यकर्ता प्रशिक्षण शिविर का बुधवार को समापन हो गया. इस मौके पर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए पार्टी की तमाम उपलब्धियां बताईं. इसके साथ ही पार्टी को और मजबूत करने के बाबत तमाम बारीकियां बतायीं.

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य

हाल ही में संपन्न हुए विधानसभा चुनावों में मिली भारी जीत से भारतीय जनता पार्टी में जबरदस्त उत्साह है. माना जा रहा है कि आने वाले 2024 लोकसभा चुनावों के मद्देनजर प्रशिक्षण शिविर के बहाने पार्टी के कार्यकर्ताओं के जोश और मनोबल को दोहरा किया जा रहा है.

इसे भी पढ़ें- पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर अब बिना टोल के नहीं दौड़ पाएंगी गाड़ियां, इस दिन से चुकाना होगा टैक्स

नगर के सुरजा गेस्ट हाउस में चल रहे प्रशिक्षण शिविर में पहुंचे डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि 'बीजेपी संगठन गढ़े चलो, सुपथ पर बढ़े चलो' की थीम के साथ काम कर रही है. डिप्टी सीएम ने कहा कि आने वाले लोकसभा चुनाव में बीजेपी यूपी से 75 प्लस की संख्या में आगे बढ़ेगी.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details