उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

प्राइवेट फैक्ट्री के कर्मचारी का परिसर से बाहर पेड़ से लटका मिला शव

By

Published : Dec 1, 2020, 7:00 PM IST

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले के बड़डूपुर थाना क्षेत्र में एक प्राइवेट फैक्ट्री के कर्मचारी का शव पेड़ पर लटका मिला. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही. है.

पेड़ से लटका मिला शव
पेड़ से लटका मिला शव

बाराबंकी:जिले मेंएक निजी फैक्ट्री के कर्मचारी का शव संदिग्ध परिस्थितियों में पेड़ पर लटका हुआ मिला. कर्मचारी का शव फैक्ट्री परिसर से थोड़ी दूर पर ही पेड़ से लटका मिला. जिसके बाद फैक्ट्री में हड़कम्प मच गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया. फिलहाल मामले की जांच जारी है.


पेड़ पर लटका मिला युवक का शव

देवां कोतवाली के गौरिया गांव का रहने वाला सूरज करीब एक वर्ष से बड़डूपुर थाना क्षेत्र के भगौली तीर्थ में स्थित सीमेंट के पाइप और ईंट बनाने वाले बालाजी उद्योग प्लांट में काम करता था. सूरज फैक्ट्री में ठेकेदार था वह मजदूरों को भी लाता था. उसके गांव के 06 मजदूर भी यही काम करते हैं. सूरज फैक्ट्री के सर्वेंट क्वार्टर्स में अपने मजदूर साथियों के साथ रहता था. बीती रात उसके साथी तो कमरे में थे, लेकिन सूरज नहीं था. साथियों के मुताबिक, उन्होंने आखिरी बार सूरज को फोन पर बात करते देखा था. सुबह फैक्ट्री का चौकीदार जब राउंड लगा रहा था तो उसकी नजर फैक्ट्री परिसर के बगल में खेत में लगे एक पेड़ पर पड़ी, जिस पर युवक का शव लटका हुआ था. चौकीदार ने जब नजदीक जाकर देखा तो वह शव सूरज का था.

मामले की जांच में जुटी पुलिस

सूरज का शव मिलने के बाद चौकीदार शोर मचाकर लोगों को बुलाया और उसने फैक्ट्री संचालक ललित गुप्ता को सूचना दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को नीचे उतर कर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है.


सदमे में परिजन

परिजनों और फैक्ट्री संचालक के मुताबिक सूरज की किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी, लेकिन वो अक्सर फोन पर देर तक बातें किया करता था. फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट और कॉल डिटेल के सामने आने के बाद ही सूरज की संदिग्ध परिस्थियों में हुई मौत का राज खुल पाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details