उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

रोडवेज बस ने ई-रिक्शा को रौंदा, दाह संस्कार से लौट रहे चार की मौत

By

Published : Jul 19, 2023, 8:50 PM IST

Updated : Jul 19, 2023, 10:54 PM IST

बाराबंकी में ई-रिक्शा में एक रोडवेज ने टक्कर मार दी. इस हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई और 6 लोग घायल हो गए.

Etv Bharat
Etv Bharat

बाराबंकी:जिले में बुधवार को एक रिश्तेदार के दाह संस्कार से वापस आ रहा परिवार सड़क हादसे का शिकार हो गया. परिवार ई-रिक्शा से वापस लौट रहा था तभी तेज रफ्तार रोडवेज बस ने पीछे से टक्कर मार दी. इस दर्दनाक हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई है. वहीं, दो बच्चों समेत 6 लोग बुरी तरह घायल हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने तत्काल घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया.

जानकारी के मुताबिक, सफदरगंज थाना क्षेत्र के लखनऊ-अयोध्या हाइवे पर स्थित अतरौली मोड़ के करीब सवारियों से भरे ई-रिक्शा को लखनऊ की ओर से तेज रफ्तार से आ रही देवरिया डिपो की रोडवेज बस ने पीछे से टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि रिक्शा का ऊपरी हिस्सा चकनाचूर हो गया. इस हादसे में रिक्शा सवार लोग बुरी तरह घायल हो गए और चीख पुकार मच गई. आनन-फानन में घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया गया. जहां डॉक्टरों ने सितारा (50) नाम की महिला को मृत घोषित कर दिया. वही्ं, जबकि बुरी तरह तीन घायलों को लखनऊ रेफर कर दिया. लेकिन, इलाज के दौरान तीनों की अस्पताल में मौत हो गई.

दरअसल, असंदरा थाना क्षेत्र के ग्राम पंडित पुरवा के रहने वाले विजय बहादुर, मिठाई लाल, सुकाला, पिंकी, कल्लू, मायारानी, सितारा, रामकुमारी, महक ये सभी सफदरगंज थाना क्षेत्र के ग्राम छब्बाशुक्ल पुरवा गांव निवासी वीरेंद्र कुमार के अंतिम संस्कार में शामिल होने आए थे. अंतिम संस्कार के बाद सभी लोग एक ई-रिक्शा पर सवार होकर घर वापस लौट रहे थे. जब ई-रिक्शा अतरौली के आगे उधौली की ओर मुड़ने वाला था कि पीछे से आई रोडवेज ने ई रिक्शा को टक्कर मार दी.

Last Updated : Jul 19, 2023, 10:54 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details