उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कृषि कानून के खिलाफ कम्युनिस्टों का विरोध प्रदर्शन

By

Published : Nov 28, 2020, 8:39 AM IST

Updated : Nov 28, 2020, 1:15 PM IST

कम्युनिस्टों का विरोध प्रदर्शन

कृषि कानून के खिलाफ बाराबंकी में भी कम्युनिस्टों ने जोरदार प्रदर्शन किया. प्रदर्शनकारियों ने हाथों में स्लोगन लिखी तख्तियां लेकर सरकार विरोधी नारेबाजी करते हुए कलेक्ट्रेट तक जोरदार प्रदर्शन किया.

बाराबंकी :कृषि कानून के खिलाफ पूरे देश के किसान आंदोलित हैं. किसानों की गूंज जहां दिल्ली तक पहुंच चुकी है वहीं जिलों में भी प्रदर्शन जारी है. बाराबंकी में भी कम्युनिस्टों ने जोरदार प्रदर्शन किया. छाया चौराहा स्थित कार्यालय से हाथों में स्लोगन लिखी तख्तियां लेकर सरकार विरोधी नारेबाजी करते हुए कामरेडों ने कलेक्ट्रेट तक जोरदार प्रदर्शन किया. कार्यकर्ताओं का कहना था कि वर्तमान सरकार किसान विरोधी है. आक्रोशित वामदल के कार्यकर्ताओं ने पीएम मोदी पर भी जमकर निशाना साधा

कम्युनिस्टों का विरोध प्रदर्शन

कम्युनिस्टों में उबाल

कृषि कानूनों के खिलाफ जहां किसानों की गूंज दिल्ली तक पहुंच चुकी है वहीं जिलों में भी प्रदर्शन हो रहे हैं. किसानों के साथ बामदलों की विंग किसान सभा भी सड़कों पर है. बाराबंकी में इन कार्यकर्ताओं ने जमकर प्रदर्शन किया. उन्होंने कहा कि सरकार किसान विरोधी है. सरकार चाहे जितना जोर लगा ले लेकिन किसान दिल्ली तक पहुंचकर रहेंगे.

कम्युनिस्टों का विरोध प्रदर्शन

'दिल्ली जाने पर रोक रही पुलिस'

किसानों को किसी भी कीमत पर दिल्ली पहुंचने से रोका जा रहा है. हाईवे पर जगह-जगह पुलिस तैनात की गई है. कामरेड रणधीर सिंह सुमन ने कहा कि अगर हाइवे पर कहीं भी सड़क कोई खोद दे तो प्रशासन पूरी कार्रवाई करता है. लेकिन हरियाणा और दिल्ली पुलिस सड़क खोदकर बेरिकेटिंग कर किसानों को दिल्ली जाने से रोक रही है. सड़क खोदकर खराब कर रही है लेकिन उन पर कोई कार्रवाई नहीं हो रही है.

Last Updated :Nov 28, 2020, 1:15 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details