उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कुख्यात मार्फीन तस्कर के अवैध निर्माण पर चला बुलडोजर, जानें कहां हुई कार्रवाई

By

Published : Apr 16, 2022, 9:41 PM IST

हिस्ट्रीशीटर कुख्यात मार्फीन तस्कर की अवैध जमीन पर कराए गए निर्माण को प्रशासन ने ध्वस्त कर दिया. प्रशासन की इस कार्यवाही से तस्करों और अपराधियों में हड़कंप मच गया है.

etv bharat
तस्कर के अवैध निर्माण पर चला बुलडोजर

बाराबंकी: जिले मेंकुख्यात मार्फीन तस्कर के खिलाफ शनिवार को सीएम का बुलडोजर गरज उठा. गैंगेस्टर एक्ट में वांछित चल रहे हिस्ट्रीशीटर कुख्यात मार्फीन तस्कर द्वारा अवैध रूप से अर्जित की गई संपत्ति पर कराए गए निर्माण को पुलिस प्रशासन ने बुलडोजर से ध्वस्त कर दिया. प्रशासन की इस कार्यवाही से तस्करों और अपराधियों में हड़कंप मच गया है.

थाना जैदपुर में गैंगेस्टर एक्ट में वांछित हिस्ट्रीशीटर और कुख्यात मारफीन तस्कर मो. शहीम उर्फ कासिम पुत्र तशव्वर निवासी ग्राम टिकरा उस्मा, थाना जैदपुर, जनपद बाराबंकी (हिस्ट्रीशीट नंबर 04 बी) द्वारा ग्राम टिकरा उस्मा में रास्ते के दोनों ओर मकान बनाकर मध्य रास्ते के ऊपर अवैध रूप से ओवरपाथ बनाया गया था.

यह भी पढ़ें:पावर हाउस में रखे केबल के तारों में लगी भीषण आग, देखें वीडियो

इस अवैध निर्माण को हटाने के लिए संबंधित विभाग द्वारा निर्देशित किए जाने के बावजूद ऊंचे रसूख के चलते आज तक अतिक्रमण नहीं हटाया गया. इसे शनिवार को लोक निर्माण विभाग, जिला पंचायत विभाग, राजस्व विभाग, विद्युत विभाग, विकास विभाग और थाना जैदपुर पुलिस की संयुक्त टीमों द्वारा बुलडोजर के माध्यम से ग्रामवासियों की उपस्थिति में विधिपूर्वक ध्वस्त किया गया.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details