उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बाराबंकी: योगी सरकार के 3 साल, MLA ने गिनाया सरकार का कामकाज

By

Published : Mar 21, 2020, 2:48 PM IST

योगी सरकार के तीन साल के कार्यकाल पूरी करने पर बाराबंकी की कुर्सी विधानसभा सीट से भाजपा विधायक साकेन्द्र प्रताप वर्मा ने सरकार के कामकाज का ब्यौरा सामने रखा.

विधायक साकेन्द्र वर्मा ने क्षेत्र में कराए गए कामकाज को गिनाया.
विधायक साकेन्द्र वर्मा ने क्षेत्र में कराए गए कामकाज को गिनाया.

बाराबंकी:यूपी में भाजपा सरकार के तीन साल पूर्ण करने पर उनके मंत्री, विधायक लोगों को योगी सरकार की उपलब्धियां गिना रहे हैं. बाराबंकी की कुर्सी विधानसभा सीट से भाजपा विधायक साकेन्द्र प्रताप वर्मा ने शुक्रवार को कस्बे के बेलहरा रोड पर स्थित नहर कोठी पर तीन साल के कार्यकाल का पूरा ब्योरा मीडिया के सामने रखा.

विधायक साकेन्द्र वर्मा ने क्षेत्र में कराए गए कामकाज को गिनाया.

साकेन्द्र वर्मा ने क्षेत्र में कराए गए कामकाज को गिनाया

साकेन्द्र प्रताप वर्मा ने अपने विधानसभा क्षेत्र में कराए गए महत्वपूर्ण कार्यों का बखान किया. उन्होंने कहा कि मैने बिशुनपुर में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र, पशु चिकित्सालय फतेहपुर का नवीन भवन, पशु चिकित्सालय भगौली का नवीन भवन, पशु चिकित्सालय निंदूरा का भवन होम्यो चिकित्सालय सफीपुर का नवीनीकरण कराया है.

विधायक ने कहा कि भगोली नहर में 30 साल बाद पानी लाने का कार्य किया मेरी तरफ से कराया गया है. इतना ही नहीं उन्होंने 20 व्यक्तियों को क्षेत्र में सराहनीय प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया. इस मौके पर एसडीएम पंकज कुमार सिंह, सीओ अरविंद कुमार वर्मा व अन्य कर्मचारी मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details