उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बाराबंकी में सड़क हादसा, 8 लोगों की मौत, सीएम योगी ने जताया शोक

By

Published : Jul 25, 2022, 9:04 AM IST

Updated : Jul 25, 2022, 12:45 PM IST

ईटीवी भारत
बाराबंकी में सड़क हादसा

09:49 July 25

जानकारी देते बाराबंकी पुलिस अधीक्षक अनुराग वत्स

बाराबंकी पुलिस अधीक्षक अनुराग वत्स ने बताया कि मृतकों में 1 महिला, एक 14 साल का बच्चा और 6 पुरुष हैं. यह डबल डेकर बस बिहार से दिल्ली आ रही थी. गंभीर रूप से घायलों को हैदरगढ़ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र से 13 लोग लखनऊ रेफर किए गए हैं.

09:00 July 25

बाराबंकी में डबल डेकर बस का एक्सीडेंट

बाराबंकी में सोमवार को डबल डेकर बस का एक्सीडेंट हो गया. इसमें 8 लोगों लोगों की मौत हो गई. हादसे में 20 से ज्यादा यात्री घायल बताए जा रहे हैं. बताया गया कि थाना लोनी कटरा के त्रिवेदी गंज क्षेत्र के पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर घटना हुई.

मिली जानकारी के अनुसार राजधानी लखनऊ से करीब 27 किलोमीटर दूर बाराबंकी में पूर्वांचल एक्सप्रेस वे (Purvanchal Expressway) पर एक डबल डेकर बस का एक्सीडेंट हो गया. बताया जा रहा है कि इस हादसे में 8 लोगों ने अपनी जान गंवा दी है. हादसा थाना लोनी कटरा के त्रिवेदी गंज क्षेत्र में हुआ है. बताया जा रहा है कि ये घटना दो बसों के आपस में टक्कर से हुई है.

बाराबंकी में पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर आज सुबह हुए हादसे में हुई जनहानि को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गहरा शोक व्यक्त किया है . उन्होंने मृतकों की आत्मा की शांति की कामना करते हुए अधिकारियों को तेजी से राहत एवं बचाव कार्य संचालित करने का निर्देश दिया है .

मुख्यमंत्री योगी ने ट्वीट कर कहा, "पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर सड़क दुर्घटना में हुई जनहानि अत्यंत दुःखद है. संबंधित अधिकारियों को राहत व बचाव कार्य तेजी से संचालित करने और घायलों के समुचित उपचार हेतु निर्देश दिए गए हैं. प्रभु श्री राम दिवंगत आत्माओं को शांति तथा घायलों को शीघ्र स्वास्थ्य लाभ प्रदान करें."

बता दें कि बाराबंकी में पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर सोमवार सुबह उस समय भीषण सड़क हादसा हो जब सड़क किनारे खड़ी एक डबल डेकर बस में पीछे से तेज रफ्तार में आ रही दूसरी डबल डेकर बस भिड़ गई. इस हादसे में इस हादसे में 8 लोगों की मौत हुई है और 20 के करीब यात्री घायल हैं.

अलीगढ़ में वोल्वो बस की ट्रक से भिड़ंत, दो की मौत, 9 घायल: सोमवार को यमुना एक्सप्रेस वे पर वॉल्वो बस और ट्रक की भिड़ंत हो गयी. इसमें दो सवारियों की मौत हो गई, वहीं 9 अन्य लोग घायल हो गए. अलीगढ़ यमुना एक्सप्रेस वे पर आगरा से आ रहे ट्रक में पीछे से वॉल्वो बस घुस गई. बस में सवार यात्रियों के गंभीर चोटें आई है. बस में सवार 9 घायल यात्रियों में से चार की हालत गंभीर बताया जा रही है. दुर्घटना टप्पल थाना क्षेत्र के यमुना एक्सप्रेसवे नोएडा कट पर हुई. बताया जा रहा है कि बस में 50 सवारियां मौजूद थीं. ट्रक से भिड़ंत के बाद वाल्वो बस के आगे के हिस्से के परखच्चे उड़ गए. घायलों को नोएडा के कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया गया.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

Last Updated : Jul 25, 2022, 12:45 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details