उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बढ़नी से लखनऊ जा रही रोडवेज बस डीसीएम से टकराई, 13 घायल

By

Published : Dec 12, 2022, 6:53 AM IST

बाराबंकी में बढ़नी से लखनऊ जा रही बलरामपुर डिपो की रोडवेज बस रविवार शाम को दुर्घटनाग्रस्त हो गई. इस हादसे में 13 यात्री घायल हो गए.

बाराबंकी सड़क हादसा
बाराबंकी सड़क हादसा

बाराबंकी: बढ़नी से लखनऊ जा रही बलरामपुर डिपो की रोडवेज बस रविवार शाम को दुर्घटनाग्रस्त हो गई. बस के आगे बाएं से अचानक एक कार आ गई. चालक ने उसको बचाने की कोशिश की, जिससे बस अनियंत्रित हुई और उसके आगे जा रही एक डीसीएम से जा भिड़ी. अचानक हुए इस हादसे से बस में चीख पुकार और कोहराम मच गया. आनन फानन में घायलों को तुरंत जिला अस्पताल रेफर किया गया. इस हादसे में 13 लोग बुरी तरह घायल हो गए. सूचना पर एडिशनल एसपी अभिषेक मिश्रा, सीओ सिटी नवीन कुमार जिला अस्पताल पहुंचे. घायलों के तुरंत इलाज के लिए स्वास्थ्य विभाग को निर्देश दिए.

बता दें कि बलरामपुर डिपो की रोडवेज बस रविवार को बढ़नी से 55 सवारी लेकर लखनऊ के लिए निकली थी. सवारियों में कई मुसाफिर नेपाल के रहने वाले थे. बस रात को बाराबंकी जिले के लखनऊ-अयोध्या हाईवे पर नगर कोतवाली के सफेदाबाद के पास पहुंची कि अचानक बाएं तरफ से एक कार सामने आ गई. कार को बचाने के चक्कर में बस चालक बस को सम्भाल नहीं सका. बस अनियंत्रित हो गई और आगे चल रही डीसीएम से भिड़ गई.

यह भी पढ़ें:बंदरों के झुंड ने वृद्ध पर बोला हमला, तीसरी मंजिल से गिरकर मौत

टक्कर इतनी जोरदार थी कि बस में बैठे यात्रियों में चीख पुकार मच गई. मुसाफिर बुरी तरह जख्मी हो गए. घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया गया. घायल 13 यात्रियों का इलाज किया जा रहा है. जबकि, कुछ घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद हालत गंभीर देखकर लखनऊ के ट्रॉमा सेंटर रेफर किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details