उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

हाथ से हाथ जोड़ो अभियान: कांग्रेस अध्यक्ष बोले, हिंदू-मुस्लिम के बाद अब भाजपा ने धर्म और जाति का खेल शुरू कर दिया

By

Published : Feb 18, 2023, 6:19 PM IST

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष बृज लाल खाबरी (Congress State President Brij Lal Khabri) बाराबंकी के कार्यालय में पहुंचकर "हाथ से हाथ जोड़ो अभियान" में कार्यकर्ताओं को टिप्स दिए. साथ ही कहा कि हिंदू-मुस्लिम के खेल के बाद भाजपा ने धर्म का खेल शुरू कर दिया है.

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष बृज लाल खाबरी ने कहा
कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष बृज लाल खाबरी ने कहा

बाराबंकी:कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष बृज लाल खाबरी ने शनिवार को भाजपा पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि हिंदू-मुस्लिम का खेल कुछ दबा तो अब भाजपा ने धर्म-धर्म और जाति-जाति का खेल शुरू कर दिया है. इस दौरान उन्होंने भाजपा को भ्रष्ट जुमला वाली पार्टी बताते हुए कहा कि अब जनता भाजपा को समझ चुकी है. जनता अब आने वाले चुनाव में भाजपा को उखाड़ फेंकेगी.

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष बृज लाल खाबरी ने कहा
प्रदेश अध्यक्ष ने कांग्रेस कार्यालय पहुंचकर अभियान को गति देने के लिए कार्यकर्ताओं को तमाम टिप्स दिए. दो महीने तक चलने वाले इस अभियान के जरिये पार्टी जन जन तक पहुंचने की कोशिश कर रही है. प्रदेश अध्यक्ष ने आरोप लगाया कि जब-जब चुनाव नजदीक आते हैं. भारतीय जनता पार्टी जाति और धर्म का खेल खेलकर कर लोगों की भावनाओं को भड़काती है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी हाथ से हाथ जोड़ो अभियान के जरिये लोगों को जोड़ रही है.

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष बृज लाल खाबरी ने कहा कि "हाथ से हाथ जोड़ो अभियान" के के जरिये पार्टी कार्यकर्ता गांव-गांव जा जाकर चर्चा कर लोगों के बीच पर्चा बांटेंगे. उसके बाद निकले निष्कर्ष को पार्टी के महासचिव और प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी तक पहुंचाया जाएगा ताकि आगे की रणनीति तैयार की जा सके.

वहीं, अवध जोन के प्रांतीय अध्यक्ष पूर्व मंत्री नकुल दुबे और पूर्व सांसद पीएल पूनिया के साथ बाराबंकी पहुंचे बृजलाल खाबरी ने कहा कि प्रदेश की कानून व्यवस्था ध्वस्त हो चुकी है. भाजपा राज में कोई सुरक्षित नहीं है. योगी का बुलडोजर गरीबों को रौंद रहा है. कानपुर में मां-बेटी की जलकर मौत इसका उदाहरण है. उन्होंने कहा कि आने वाले 2024 लोकसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी अपने दम पर प्रदेश की सभी 80 सीटों पर चुनाव लड़ेगी. हाथ से हाथ जोड़ो अभियान के जरिये उनकी पार्टी गांव गांव जाकर देश की महंगाई, बेरोजगारी और जंगलराज पर चर्चा करके लोगों को बताएगी कि बीते 8 वर्षों में भाजपा ने उनको क्या दिया है.

यह भी पढ़ें- Hindu Muslim Debate on TV Channel : भाजपा और समाजवादी पार्टी की हिंदू मुस्लिम की टकराव वाली डिबेट से तौबा

ABOUT THE AUTHOR

...view details