उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बिना टोल दिए गुजरा विधायक का काफिला, रोके जाने पर समर्थक झाड़ने लगे सत्ता का रौब

By

Published : Jul 3, 2022, 1:29 PM IST

टोल टैक्स देने को लेकर विवाद अक्सर सामने आते हैं. लोग सरकार, पार्टी या अपने अलग रसूख का रुतबा दिखाते हैं. इस बार खबर बाराबंकी से है. यहां एक विधायक के समर्थकों की दर्जनों गाड़ियां बिना टोल दिए गुजर गई. टोल मांगे जाने पर वो टोलकर्मियों से झगड़ा करने लगे. आइये खबर में पूरा मामला जान लेते हैं.

etv bharat
बिना टोल दिए गुजरा विधायक का काफिला

बाराबंकी: अपना दल के एक विधायक के समर्थकों की दबंगई सामने आई है. विधायक के काफिले में चल रही करीब दो दर्जन गाड़ियां बिना टोल टैक्स दिए फर्राटा भरते हुए गुजर गई. टोलकर्मियों ने उन्हें रोककर टोल अदा करने को कहा तो समर्थकों ने सत्ता का रौब दिखाया. इस दौरान काफी देर तक हंगामा होता रहा और जाम की स्थिति बनी रही. फिलहाल टोल प्लाजा प्रबंधक ने इस मामले की रिपोर्ट अपने उच्चाधिकारियों को दी है.

बताया जा रहा है कि शनिवार को अपना दल पार्टी के संस्थापक रहे सोनेलाल पटेल की जयंती का कार्यक्रम था. लखनऊ के इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में यह आयोजन था. इस कार्यक्रम में शामिल होने बहराइच के नानपारा से अपना दल विधायक रामनिवास वर्मा पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ लखनऊ जा रहे थे. जानकारी के मुताबिक विधायक के काफिले के साथ तीन दर्जन से ज्यादा वाहन थे. काफिला बाराबंकी-बहराइच मार्ग स्थित शहाबपुर टोल प्लाजा पर पहुंचा तो कार्यकर्ताओं और टोलकर्मियों के बीच टोल टैक्स देने को लेकर विवाद हो गया.

टोल देने को लेकर विधायक के समर्थकों और टोलकर्मियों के बीच विवाद का वीडियो

यह भी पढ़ें-दिल्ली मेरठ एक्सप्रेसवे के टोल प्लाजा पर एसओजीकर्मियों की गुंडई, देखें वीडियो

टोलकर्मियों ने विधायक और उनके साथ की 4-5 गाड़ियों को तो जाने दिया. इसके साथ ही जिन गाड़ियों में फास्ट टैग लगा था उनको भी जाने दिया. लेकिन बिना फास्ट टैग वाली करीब 20 गाड़ियों को टोलकर्मियों ने रोक लिया. इससे नाराज कार्यकर्ता विवाद करने लगे और जबरन टोल प्लाजा क्रॉस कर गए. टोल प्लाजा प्रबंधक सैयद एहतिशाम आलम ने बताया कि करीब 20 गाड़ियां बिना टोल टैक्स अदा किए निकल गई. कार्यकर्ताओं ने टोल टैक्स मांगेने पर हंगामा किया है. टोल प्रबंधक ने बताया कि मामले की शिकायत उन्होंने अपनी अथॉरिटी के अधिकारियों से की है.

बिना टोल दिए गुजरा विधायक का काफिला

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details