उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

भाजपा के नेता सबसे ज्यादा भूमाफिया और गुंडेः अखिलेश यादव

By

Published : Jul 1, 2023, 6:17 PM IST

Updated : Jul 1, 2023, 8:24 PM IST

यूपी के बाराबंकी में एक निजी कार्यक्रम में पहुंचे सपा मुखिया अखिलेश यादव ने भाजपा सरकार पर तंज कसा. इसके साथ ही प्रदेश में कानून व्यवस्था पर सवाल उठाए.

akhilesh yadav in barabanki
akhilesh yadav in barabanki

अखिलेश यादव का बयान.

बाराबंकी:समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव अपने जन्मदिन पर शनिवार को जिले में एक निजी स्कूल का उद्घाटन करने पहुंचे. इस दौरान उन्होंने पत्रकारों के सवालों का बड़ी ही बेबाकी से जवाब देते हुए भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने प्रदेश की कानून व्यवस्था को लेकर सरकार पर आरोप लगाए और आगामी चुनाव को लेकर स्ट्रेटिजी पर भी जवाब दिए.

एक निजी स्कूल का उदघाटन करने बाराबंकी पहुंचे सपा मुखिया अखिलेश यादव आज अपने जन्मदिवस को लेकर भी खासे उत्साहित नजर आए.इस दौरान उन्होंने भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला.हालांकि अपने जन्मदिन का हवाला देते हुए किसी पर प्रत्यक्ष रूप से टिप्पणी नही की लेकिन इशारों इशारों में सब कुछ कह दिया.

मीडिया के सवाल के जवाब में अखिलेश यादव ने कहा कि अगर सबसे ज्यादा भूमाफिया हैं तो वो भाजपा के नेता और उनके लोग हैं. यही नहीं सबसे ज्यादा गुंडे भी भाजपा में हैं. कॉमन सिविल कोड के सवाल पर अखिलेश यादव ने कहा कि ये बातें भाजपा महंगाई को कंट्रोल नहीं कर पाने और बढ़ती बेरोजगारी पर कोई सवाल न उठाए, इसलिए कह रही है.

अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा सरकार के काम जमीन पर हैं ही नही और अगर जमीन पर होते तो कॉमन सिविल कोड की बात न होती. उन्होंने कहा कि सबसे बड़ी चीज है संविधान, जो हमें अधिकार देता है. अगर यूसीसी की बात करते हैं तो भाजपा वालों को नोबल पुरस्कार से सम्मानित रहे रविन्द्र नाथ टैगोर द्वारा राष्ट्रवाद पर लिखी किताब को पढ़ना चाहिए. अखिलेश ने कहा कि अगर भाजपा वाले इस किताब को पढ़ लेंगे तो हो सकता है कि वे यूसीसी पर बात ही न करें. आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर अखिलेश ने कहा कि उनका नारा है 80 हटाओ, 80 हराओ. उन्होंने कहा कि भाजपा में तो इंजन से इंजन टकरा रहे हैं और तो और अब डिब्बे भी इंजन बन रहे हैं. गठबंधन को लेकर सवाल पर अखिलेश ने कहा कि उनकी कोशिश है कि ज्यादा से ज्यादा दल साथ आएं.

अखिलेश यादव ने मनाया जन्मदिन.

बारांबकी के स्कूल में मनाया जन्मदिनः अखिलेश यादव ने जिस स्कूल का उद्घाटन करने पहुंचे थे, वहीं अपना जन्मदिन मनाया. अखिलेश यादव के जन्मदिन पर स्कूल में उनकी तारीफ में जमकर कसीदे गढ़े गए. एक गीतकार ने मंच पर जब उनकी तारीफ शुरू की तो उनके चाहने वाले वाह वाह कह उठे. हालांकि इस दौरान कोई केक नही कटा लेकिन स्कूली प्रोग्राम के बहाने उन्होंने अपना जन्मदिन खास अंदाज में मनाया.

इसे भी पढ़ें-50 साल के हुए अखिलेश यादव, सीएम योगी ने दी बधाई, जानिए क्या है असली जन्मदिन

Last Updated : Jul 1, 2023, 8:24 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details