उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सड़क पर वाहन खड़ा मिला तो होगी कार्रवाई: सतीश शर्मा

By

Published : Apr 12, 2022, 5:15 PM IST

बाराबंकी में शुक्रवार को राज्यमंत्री सतीश शर्मा ने कहा कि अगर सड़क पर वाहन खड़ा मिला तो कार्रवाई होगी. उन्होंने कहा कि सड़क दुर्घटना में मारे गए लोगों के परिवारों की हर संभव मदद की जाएगी.

etv bharat
बाराबंकी में सतीश शर्मा

बाराबंकी: मंगलवार को सड़क दुर्घटना में तीन लोगों की मौत पर मुख्यमंत्री योगी ने शोक जताया. बाराबंकी में राज्यमंत्री सतीश शर्मा पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे. वो यहां सड़क दुर्घटना में मारे गए लोगों के परिजनों से मिले और उनकी हर सम्भव मदद करने का आश्वासन दिया. राज्यमंत्री सतीश शर्मा ने कहा कि सड़क पर वाहन खड़ा करने के कारण आए दिन दुर्घटनाएं होती हैं. अगर सड़क पर वाहन खड़ा मिला, तो कार्रवाई होगी.

जानकारी देते राज्यमंत्री सतीश शर्मा
मंगलवार को सुबह बाराबंकी से बर्फ लादकर भिटरिया जा रही एक पिकप गाड़ी को लखनऊ से अयोध्या जा रही तेज रफ्तार डीसीएम ने पीछे से टक्कर मार दी. पिकप चालक राजेन्द्र सड़क किनारे दो लड़कों को बर्फ दे रहा था. इस सड़क हादसे में बर्फ उतार रहे चालक और दो लड़कों की मौत हो गयी. बाराबंकी सड़क दुर्घटना में मरने वाले दोनों लड़के चेचेरे भाई थे.सूचना मिलने पर स्थानीय विधायक और राज्यमंत्री सतीश शर्मा पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे. उन्होंने शोकाकुल परिवार से मुलाकात की. बाराबंकी में सतीश शर्मा ने कहा कि इस हादसे की जानकारी मुख्यमंत्री को दी है. पीड़ित परिवारों की हर सम्भव मदद की जाएगी.

ये भी पढ़ें- जाने क्यों अब मनरेगा में धांधली नहीं कर पाएंगे जनप्रतिनिधियों और अफसरों के रिश्तेदार


लखनऊ-अयोध्या हाइवे पर बाराबंकी से भिटरिया तक दोनों ओर कई ढाबे हैं. इन ढाबों पर सड़क किनारे तमाम ट्रक, डम्पर, ट्रॉले और दूसरे वाहन खड़े रहते हैं. नियमों को दरकिनार कर वाहन चालक बेतरतीब अपने वाहन खड़े कर देते हैं. इसके चलते आये दिन दुर्घटनाएं होती हैं.
ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details