उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Banda Crime News: दो दिन से लापता महिला का खेत में पड़ा मिला शव, रेप के बाद हत्या की आशंका

By

Published : Feb 10, 2023, 10:44 PM IST

बांदा में एक महिला का शव खेत में पड़ा मिला. परिजनों ने रेप कर हत्या करने की आशंका जताई है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मामले की जांच कर रही है.

लापता महिला का खेत में पड़ा मिला शव
लापता महिला का खेत में पड़ा मिला शव

बांदा: जिले में 2 दिन से लापता महिला का शव शुक्रवार को खेत में पड़ा मिला. इससे गांव में हड़कंप मच गया. सूचना मिलने पर एसपी पुलिस बल, डॉग स्क्वायड व फॉरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचे. घटनास्थल की जांच पड़ताल कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस की जांच में प्रथम दृष्टया महिला की गला घोंटकर हत्या किए जाने की बात सामने आई है. वहीं, महिला के परिजनों ने रेप के बाद हत्या की आशंका जताई है. पुलिस ने इस एंगल पर भी अपनी जांच शुरू कर दी है.

पूरा मामला बांदा जिले के तिंदवारी थाना क्षेत्र के एक गांव का है. जहां पर ग्रामीणों को एक महिला का शव खेतों में पड़ा मिला. शव की शिनाख्त करने पर पता चला कि महिला इसी गांव की रहने वाली है. उसके बाद महिला के परिजनों को व पुलिस को घटना की जानकारी दी गई. घटनास्थल पर पहुंचे परिजन ने रेप के बाद हत्या करने की आशंका जताई है.

महिला के पति ने बताया कि बुधवार की शाम मेरी पत्नी घर से शौच क्रिया के लिए निकली थी. जब वह घर नहीं पहुंची तो हमने उसकी खोजबीन की और उसके मायके पक्ष के लोगों को इसकी जानकारी दी. जिस पर मायके पक्ष के लोग हमारे घर आए और मेरे बच्चों को लेकर वे अपने घर चले गए. वहीं, हम उसकी खोजबीन करते रहे, जहां आज ग्रामीणों के द्वारा यह पता चला कि पत्नी का शव खेत में पड़ा है. पत्नी के न मिलने की जानकारी हमने पुलिस को दी. पति का कहना है कि हमें आशंका है कि दुष्कर्म के बाद इसकी हत्या की गई है. लेकिन, हमारी किसी से भी कोई दुश्मनी नहीं है.

घटना के संबंध में पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने बताया कि गांव के प्रधान के द्वारा हमें यह जानकारी मिली कि एक महिला का शव खेत में पड़ा हुआ मिला है. जिसके बाद हम लोग मौके पर पहुंचे और महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर पूरे मामले की जांच पड़ताल की जा रही है.

यह भी पढे़ं:Mathura Crime News: दवा लेने गई किशोरी के साथ चिकित्सक के बेटे ने दुकान में खींचकर किया दुष्कर्म का प्रयास

ABOUT THE AUTHOR

...view details