उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सांप ने डसा तो गुस्से में सांप को ही उल्टा काटकर खा गया ये शख्स, फिर हुआ ये

By

Published : Jun 20, 2022, 9:38 PM IST

Updated : Jun 20, 2022, 9:47 PM IST

अभी तक आपने सांप के काटने की खबरें सुनी होंगी. क्या कभी आपने सुना है कि किसी शख्स ने सांप के काटने के बाद सांप को काटकर ही खा लिया हो. जी हां, ये बिल्कुल सच है. बांदा के एक शख्स ने ऐसा ही कारनामा अंजाम दिया है.

Etv bharat
बांदा में चर्चा का विषय बनी यह खबर.

बांदाः जिले में सोमवार को एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया. यहां एक शख्स को सांप ने काट लिया. इससे गुस्साए शख्स ने सांप को काटकर खा लिया. घरवालों को जब यह मालूम पड़ा तो हड़कंप मच गया. आनन-फानन में उस शख्स को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया. जहां हालत सामान्य होने पर डॉक्टरों ने उसे घर भेज दिया.

यह मामला है कमासिन थाना क्षेत्र के स्योहट गांव का. यहां रहने वाले अधेड़ माताबदल खेतों में कुछ काम करने के लिए गए थे. वह अपना काम खत्म कर घर लौट रहे थे तभी रास्ते में एक सांप ने उन्हें डस लिया. इससे माताबदल को इस कदर गुस्सा आया कि उन्होंने सांप को दांतों से काटकर मार डाला और खा लिया.

बांदा में चर्चा का विषय बनी यह खबर.

इसके बाद वह घर आ गए. घरवालों को जब इस मामले की जानकारी हुई तो हड़कंप मच गया. आनन-फानन में अधेड़ को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया. डॉक्टरों ने उसकी जांच की. अधेड़ पूरी तरह से स्वस्थ है. माताबदल को डॉक्टरों ने घर भेज दिया.

घटना के संबंध में स्थानीय लोगों ने बताया कि हमने पहली बार ऐसा मामला सुना है. इंसान ही सांप को खा ले, सुनकर हैरानी हो रही है. वाकई हैरान करने वाली खबर है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

Last Updated :Jun 20, 2022, 9:47 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details