उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

14ः30 घंटे में पूरा हुआ मिशन मुख्तार, तड़के 4:34 बजे जेल में हुआ दाखिल

By

Published : Apr 7, 2021, 2:24 AM IST

Updated : Apr 7, 2021, 9:38 AM IST

उत्तर प्रदेश पुलिस माफिया मुख्तार अंसारी को लेकर बांदा पहुंच गई है. तड़के 4 बजकर 34 मिनट पर पुलिस की टीम कड़ी सुरक्षा में मुख्तार अंसारी को लेकर बांदा पहुंची. एंबुलेंस और एक गाड़ी जेल के अंदर गई.

बांदा में सुरक्षा के कड़े इंतजाम
बांदा में सुरक्षा के कड़े इंतजाम

बांदा :उत्तर प्रदेश पुलिस माफिया मुख्तार अंसारी को लेकर बांदा पहुंच चुकी है. पुलिस की टीम कड़ी सुरक्षा में माफिया मुख्तार अंसारी को पंजाब के रोपड़ से लेकर बांदा सुबह 4 बजकर 34 मिनट पर पहुंची. एंबुलेंस और एक गाड़ी जेल के अंदर दाखिल हुई. चिकित्सकीय जांच के बाद मुख्तार अंसारी को बैरक के अंदर ले जाया जाएगा. 4 डॉक्टरों की टीम मुख्तार अंसारी की जांच करेगी.

बांदा पहुंचा मुख्तार अंसारी

आधी रात को बांदा जेल के मुख्य द्वार पर लगाया गया सीसीटीवी कैमरा

बाहुबली मुख्तार के बांदा पहुंचने से पहले आधी रात में पुलिस जेल सुरक्षा को मजबूत करने में जुटी रही. मण्डल कारागार के मुख्य द्वार पर आधी रात में सीसीटीवी कैमरे लगाये गए. साथ ही अभी एक प्लाटून पीएससी भी जेल पहुंची. जेल के बाहर भी भारी पुलिस बल को तैनात किया गया. आधी रात में 40 पुलिसकर्मी और जेल में तैनात किये गए. मुख्तार के बैरिक की दीवारों में भी सीसीटीवी लगाए जाने की जानकारी मिल रही है.

पुलिस को मिली सफलता

इसे भी पढ़ें- मुख्तार जैसे कुख्यात अपराधी को कांग्रेस ने दामाद की तरह पाला : मंत्री

चारो तरफ सुरक्षा के कड़े इंतजाम

दरअसल, सुरक्षा को लेकर पुलिस की गाड़ियां जेल से लेकर शहर के बाहर तक हर ओर समय-समय पर गस्त दे रही हैं, ताकि कहीं पर भी सुरक्षा में कोई चूक न हो. बांदा जेल में भी पुलिस बल पूरी तरह से मुस्तैद है. यहां पर लगे सुरक्षाकर्मी पूरी तरह से अलर्ट हैं. दूसरी तरफ जिस रास्ते से मुख्तार अंसारी को लाकर जेल ले जाना है, वहां पर भी स्थानीय पुलिस पूरी तरह से अलर्ट है. पुलिस हर आने-जाने वाले पर नजर रख रही है. कुल मिलाकर यह अनुमान लगाया जा रहा है कि मुख्तार अंसारी 3 से 4 बजे के आसपास बांदा पहुंच सकता है.

बांदा में सुरक्षा के कड़े इंतजाम

मुख्तार को लाने के लिए हम थे मानसिक रूप से तैयार

मुख्तार अंसारी को लेने के लिए रोपड़ जेल लेने गए सीओ सत्यप्रकाश शर्मा ने बताया कि हम लोगों ने मुख्तार अंसारी को सकुशल बांदा जेल में शिफ्ट कर दिया है. यह सफर दूर भले ही था लेकिन यह हमारा रूटीन काम है, इसलिए हमें इतने लंबे सफर में कोई दिक्कत नहीं हुई. वहीं सीओ सत्य प्रकाश शर्मा ने बताया कि हमारी टीम मानसिक रूप से पूरी तरह से मुख्तार अंसारी को रोपड़ जेल से बांदा तक लाने के लिए तैयार थी. और हमने सकुशल मुख्तार को जेल में शिफ्ट कर दिया.

बांदा जेल के मुख्य द्वार पर लगाया गया सीसीटीवी कैमरा
Last Updated : Apr 7, 2021, 9:38 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details