उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बांदा सड़क हादसे में दो युवकों की मौत, 5 घायल

By

Published : Sep 4, 2022, 9:20 PM IST

बांदा में तेज रफ्तार डंपर ने सवारी से भरे ऑटों में टक्कर मार दी. इससे दो युवकों की मौत हो गई. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

etv bharat
बांदा

बांदा: जिले में रविवार को तेज रफ्तार डंपर ने एक ऑटो को जोरदार टक्कर मार (dumper hit auto) दी. इससे ऑटो सवार दो युवकों की मौत हो गई, वहीं पांच लोग घायल हो गए. सभी घायलों को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है. यहां पर इनका उपचार किया जा रहा है.


पूरा मामला शहर से लगे महोबा रोड के भूरागढ़ बाईपास(Accident on Bhuragarh Bypass) का है. जहां पर एक ऑटो शहर से सवारियों को लेकर मटौंध कस्बे की तरफ जा रहा था. तभी महोबा की तरफ से आ रहे एक तेज रफ्तार डंपर ने ऑटो को इतनी तेज टक्कर मारी की ऑटो के परखच्चे उड़ गए. वहीं घटना के बाद चीख पुकार मच गई. घटना में एक युवक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया तो वही घटना में घायल 6 लोगों को सूचना पर पहुंची एंबुलेंस से ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया. जहां पर अस्पताल ले जाते समय एक और युवक ने दम तोड़ दिया.

सूचना पर अपर पुलिस अधीक्षक लक्ष्मी निवास मिश्र ट्रामा सेंटर पहुंचे जहां पर उन्होंने घायलों का हाल जाना और चिकित्सकों को सभी घायलों का समुचित इलाज करने के लिए निर्देश दिए. घटना में जिन दो युवकों की मौत हुई है वह मटौंध थाना क्षेत्र के गोयरा मुगली गांव के रहने वाले थे. जिनके नाम विकास और राजू थे. ये लोग बांदा शहर से अपने गांव की तरफ ऑटो में सवार होकर जा रहे थे. अन्य घायल भी मटौंध क्षेत्र के रहने वाले हैं.

यह भी पढ़ें:पीलीभीत: नेशनल हाईवे में ट्रक ने मारी कार को टक्कर, 10 से अधिक लोग घायल

अपर पुलिस अधीक्षक लक्ष्मी निवास मिश्र ने बताया कि एक डंपर ने ऑटो को जोरदार टक्कर मार दी थी. इसमें एक युवक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया था तो वहीं एक युवक की अस्पताल में मौत हो गई. वहीं इस घटना में 5 अन्य लोग घायल हो गए हैं, जिनका ट्रामा सेंटर में उपचार किया जा रहा है. इनकी हालत खतरे से बाहर है व इन सभी लोगों के परिजनों को सूचना दे दी गई है. पूरे मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है.


यह भी पढ़ें:बरेली में कार की टक्कर से छात्रा की मौत, आक्रोशित विद्यार्थियों ने सड़क पर लगाया जाम

ABOUT THE AUTHOR

...view details