उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Banda road accident: रात में बारात से लौट रहे बाइक सवार युवकों को वाहन से टक्कर, दो की मौत

By

Published : Jan 20, 2023, 4:52 PM IST

Banda road accident: बिसंडा थाना क्षेत्र के सड़क हादसे में दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया.

रूप से घायल
रूप से घायल

बांदाः जनपद के बिसंडा थाना क्षेत्र में गुरुवार की देर रात एक दर्दनाक सड़क हादसा सामने आया है. जहां एक अज्ञात वाहन ने एक बाइक में जोरदार टक्कर मार दी. इस हादसे में बाइक में सवार 2 युवकों की घटनास्थल पर ही मौत जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को बांदा ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया है. जबकि दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

हादसा गुरुवार की देर रात बिसंडा थाना क्षेत्र के कैरी गांव के पास का है. घायल गया प्रसाद के परिजन रामेश्वर ने बताया कि यह लोग बिसंडा गांव एक बरात में गए थे. वहां से सभी देर रात वापस अपने गांव बबेरू कोतवाली क्षेत्र के भदेहदू आ रहे थे. इसी दौरान रास्ते में किसी अज्ञात वाहन ने इन लोगों की बाइक में जोरदार टक्कर मारकर फरार हो गया. जिसमें ओमप्रकाश और फूलचंद्र की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि इस हादसे में गया प्रसाद गंभीर रूप से घायल हो गया.

उन्होंने बताया कि राहगीरों ने जब सड़क पर इन सभी लोगों को पड़े देखा तो पुलिस को जानकारी दी. जिसके बाद मौके पर पुलिस पहुंची ने 2 लोगों को मृत अवस्था में पाया. जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल अवस्था में पाया गया. जिसके बाद घायल गया प्रसाद को पुलिस ने बांदा ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया. वहीं, हादसे में दोनों मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

पुलिस ने जब मृतक और घायल युवकों की शिनाख्त की तो पता चला की ये सभी लोग बबेरू कोतवाली क्षेत्र के भदेहदू गांव के रहने वाले हैं. जो एक बारात में बिसंडा गए थे. वहीं, से देर रात अपने घर वापस आ रहे थे. जिसमें ओमप्रकाश और फूलचंद की मौत हो गई. जबकि एक युवक गया प्रसाद गंभीर रूप से घायल हो गया.

यह भी पढ़ें-Hotel Owner Arrested : साढ़े चार लाख रुपये लेकर इंटरव्यू कराया, सचिवालय का फर्जी नियुक्ति पत्र थमाया

ABOUT THE AUTHOR

...view details