उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Banda में सड़क हादसे में दो की मौत, डंपर चालक गिरफ्तार

By

Published : Mar 12, 2023, 6:21 PM IST

बांदा में एक सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई. पुलिस ने डंपर चालक को गिरफ्तार कर लिया है.

Etv bahrat
बांदा में सड़क हादसे में दो की मौत, डंपर चालक गिरफ्तार

बांदा: जिले में रविवार को तेज रफ्तार डंपर ने ट्रैक्टर को जोरदार टक्कर मार दी. इस हादसे में ट्रैक्टर सवार सपा जिलाध्यक्ष के चचेरे भाई व साले की दर्दनाक मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि ट्रैक्टर में सवार दोनों लोग गायों के लिए भूसा लेकर अपने गांव की तरफ जा रहे थे तभी पीछे से आ रहे तेज रफ्तार डंपर ने ट्रैक्टर को टक्कर मार दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. आरोपी डंपर चालक को हिरासत में ले लिया गया है. पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.

बता दें कि पूरा मामला देहात कोतवाली क्षेत्र के कलेक्टर पुरवा गांव के पास का है. यहां पर कलेक्टर पुरवा गांव के रहने वाले सपा जिलाध्यक्ष विजय करण यादव के चचेरे भाई अनिल यादव उर्फ जुग्गीलाल सपा जिलाध्यक्ष के साले रामलखन के साथ गांव के पास ही खेतों से भूसा लेकर ट्रैक्टर से गांव की तरफ जा रहे थे. गांव के पास पहुंचते ही तेज रफ्तार डंपर ने पीछे से ट्रैक्टर को टक्कर मार दी. इससे ट्रैक्टर पलट गया. इसी दौरान डंपर की चपेट में आकर जुग्गीलाल की घटनास्थल पर ही मौत हो गई वही रामलखन गंभीर रूप से घायल हो गया. उसे घायल अवस्था में ट्रामा सेंटर लाया गया. यहां ट्रामा सेंटर पहुंचते ही रामलखन ने भी दम तोड़ दिया.

क्षेत्राधिकारी गवेंद्र पाल ने बताया कि देहात कोतवाली क्षेत्र के कलेक्टर पुरवा गांव में एक डंपर ने ट्रैक्टर को पीछे से टक्कर मार दी थी. इसमें एक अनिल यादव नाम के युवक की मौके पर ही मौत हो गई थी, वहीं रामलखन नाम का युवक गंभीर रूप से घायल हो गया था, उसकी अस्पताल में मौत हो गई. दोनों मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. वहीं, आरोपी डंपर चालक को डंपर समेत हिरासत में लिया गया है. तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ेंः Muzaffarnagar News : मुजफ्फरनगर में दो दिन से लापता युवक की हत्या कर शव बिटोरे में जलाया

ABOUT THE AUTHOR

...view details