उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बांदाः खेत की रखवाली करने गए दो बच्चों की पानी में डूबने से मौत

By

Published : Sep 29, 2020, 7:14 PM IST

बांदा जिले के बिसंडा थाना क्षेत्र में पानी में डूबने से दो बच्चों की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि दोनों बच्चे खेत की रखवाली करने गए थे, तभी निर्माणाधीन बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे के किनारे पानी भरे गढ्ढे में डूब गए.

etv bharat
थाना बिसंडा

बांदाः जिले में मंगलवार को एक दर्दनाक घटना सामने आई. एक ही गांव के दो बच्चों की पानी में डूबने से मौत हो गई. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. बताया जा रहा है कि निर्माणाधीन बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे के किनारे गड्ढों में पानी भरा हुआ है. जिसके किनारे से ये दोनों बच्चे निकल रहे थे, जहां पैर फिसल जाने से दोनों गड्ढे में चले गए और डूब गए.

पूरा मामला बिसंडा थाना क्षेत्र के पवई गांव का है, जहां पर बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे का निर्माण हो रहा है. एक्सप्रेस-वे के लिए आसपास से मिट्टी खोदकर उपयोग में ली गई है, जिससे बड़े-बड़े गड्ढे हो गए हैं. बताया जा रहा है कि मंगलवार को शिवम सिंह और शिवम पाल अपने खेत में आवारा मवेशियों से फसलों की रखवाली करने के लिए गए थे.

इसी बीच फिसलकर गड्ढे में गिर गए. जब एक्सप्रेस-वे में काम कर रहे लोगों ने देखा तो वहां पर पहुंचे और दोनों को पानी से बाहर निकाला, लेकिन तब तक इनकी मौत हो चुकी थी. इसके बाद से गांव में कोहराम मचा है और परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

अपर पुलिस अधीक्षक महेंद्र प्रताप चौहान ने बताया कि बिसंडा थाना क्षेत्र के पवई गांव से बच्चों के डूबने की सूचना मिली थी. मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों बच्चों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है और अगली विधिक कार्रवाई कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details