उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Banda में बेटे ने साथियों के साथ मिलकर पिता को उतारा था मौत के घाट

By

Published : Mar 10, 2023, 7:14 PM IST

बांदा में बेटे ने ही दोस्तों के साथ मिलकर पिता को मौत के घाट उतारा था. पुलिस ने पूरे मामले का खुलासा कर दिया है. चलिए जानते हैं इस बारे में.

ETV BHARAT
एसपी ने दी यह जानकारी.

बांदा:जिले में गुरुवार को हुई पुजारी की हत्या के मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. हत्या के आरोप में पुलिस ने पुजारी के बेटे समेत तीन लोगों को आलाकत्ल के साथ गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि संपत्ति के लालच मे पुजारी के बेटे ने दो अन्य साथियों के साथ मिलकर हत्या की साजिश रची और लाठी डंडे और कुल्हाड़ी से हमला कर पिता को मार डाला था.

एसपी ने दी यह जानकारी.

एसपी अभिनंदन ने बताया कि देहात कोतवाली क्षेत्र के महोखर गांव में गुरुवार को पुजारी शत्रुघ्न तिवारी का खून से लथपथ शव घर में मिला था. इसके बाद पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई थी. मृतक के बेटे विपिन तिवारी से जब पुलिस ने पूछताछ की तो उससे पूरे मामले का खुलासा हो गया.

पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने बताया कि पुजारी शत्रुघ्न तिवारी का बेटे विपिन तिवारी से आए दिन विवाद होता था. विपिन शराबी था. वह अक्सर पिता से पैसे मांगता रहता था. पिता जब पैसा नहीं देते थे तो दोनों में विवाद होता था. वहीं, दो अन्य अभियुक्त कामता महापात्र व राजू कुशवाहा का भी पुजारी से कोई पुराना विवाद था. वे दोनों भी पुजारी को रास्ते से हटाना चाहते थे.

खुन्नस के चलते दोनों ने विपिन से कहा कि पुजारी की मौत के बाद दुकान और जमीन सब उसके नाम हो जाएगी. इससे उसकी तंगी खत्म हो जाएगी. पैसों के लालच में विपिन उनकी बातों में आ गया. इसके बाद तीनों ने मिलकर पुजारी की हत्या की साजिश रच डाली और उसे मौत के घाट उतार दिया. पुलिस ने तीनों हत्यारोपियों को गिरफ्तार कर आलाकत्ल बरामद कर लिया है.

ये भी पढ़ें: Ateek Ahmed के वफादार कुत्ते ने भूख-प्यास से ताेड़ा दम, मुलायम सिंह यादव ने मिलाया था हाथ

ABOUT THE AUTHOR

...view details