उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बांदा में मासूम के साथ हैवानियत, पुलिस गिरफ्त में आरोपी

By

Published : Feb 24, 2021, 8:37 PM IST

बांदा में एक नाबालिग के साथ रेप का मामला सामने आया है. पड़ोस का रहने वाला एक युवक मासूम को सोते हुए उठा ले गया, और उसके साथ रेप किया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

मासूम के साथ हैवानियत, पुलिस गिरफ्त में आरोपी
मासूम के साथ हैवानियत, पुलिस गिरफ्त में आरोपी

बांदाः जिले की पुलिस ने एक दरिंदे को धर दबोचा है. इस पर 11 साल की मासूम के साथ हैवानियत करने का आरोप लगा है. जानकारी के मुताबिक मासूम सो रही थी, इसी दौरान वो उसे उठा ले गया. इसके बाद उसके साथ हैवानित की सारी हदें पार कर दी. नाबालिग को मेडिकल परीक्षण के लिए अस्पताल भेज दिया गया है. पीड़ित परिवार की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

मासूम के साथ हैवानियत

आपको बता दें कि ये मामला शहर कोतवाली इलाके के एक गांव का है, जहां ये रेप की वारदात सामने आयी है. पीड़ितों के मुताबिक गांव का रहने वाला बच्चा निषाद 11 साल की मासूम को सोते समय रात को उठा ले गया. इसके बाद उसके साथ हैवानियत की सारी हदें पार कर दी. जब परिजनों ने मासूम को घर पर नहीं देखा, तो उसकी खोजबीन शुरू कर दी. इसके बाद वो आरोपी की छत पर संदिग्ध अवस्था में मिली.

पूरे मामले को लेकर अपर पुलिस अधीक्षक महेंद्र प्रताप चौहान ने बताया कि शहर कोतवाली में एक शख्स ने नाबालिग बेटी के रेप की जानकारी दी. उनके पड़ोस में रहने वाले एक शख्स ने इस घटना को अंजाम दिया है. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details