उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

रामविलास वेदांती का बड़ा बयान, आतंकवादी गतिविधियों के बढ़ने का मूल कारण है मुसलमान

By

Published : Oct 15, 2022, 1:19 PM IST

बांदा में श्रीराम जन्मभूमि न्यास के अध्यक्ष संत रामविलास वेदांती ने बड़ा बयान दिया है. कहा कि आतंकवादी गतिविधियों के बढ़ने का मूल कारण मुसलमान है. जहां जहां इस्लाम है, वहां वहां हमारे धार्मिक आयोजनों में आतंक फैलाने का काम किया जा रहा है.

etv bharat
रामविलास वेदांती

बांदा: पूर्व सांसद और श्रीराम जन्मभूमि न्यास (Shri Ram Janmabhoomi Nyas ) के अध्यक्ष संत रामविलास वेदांती बांदा पहुंचे. इस दौरान उन्होंने कहा कि ज्ञानवापी शब्द संस्कृत वाचक हिंदू शब्द है. औरंगजेब ने ज्ञानवापी मंदिर को तोड़कर मस्जिद का निर्माण कराया था. इसलिए तत्काल कानून बनाकर ज्ञानवापी मंदिर का निर्माण कराया जाए. कहा कि देश मे जनसंख्या नियंत्रण कानून तत्काल बनना चाहिए. 2 से अधिक शादियां करने वालों को दंडित करना चाहिए.

वहीं, श्रीराम जन्मभूमि न्यास के अध्यक्ष संत रामविलास वेदांती ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि आतंकवादी गतिविधियों के बढ़ने का मूल कारण मुसलमान है. जहां जहां इस्लाम है, वहां वहां हमारे धार्मिक आयोजनों में आतंक फैलाने का काम किया जा रहा है, जिस मस्जिद से मुसलमान आक्रमण करने निकले उस मस्जिद में लगा ताला 2024 के चुनाव में कांग्रेस मुक्त होगा.

जानकारी देते हुए रामविलास वेदांती

वहीं, राम विलास वेदांती ने आगामी 2024 के चुनाव को लेकर कहा कि भारत कांग्रेस मुक्त होगा. पहले मुलायम की सपा सरकार में प्रदेश में कर्फ्यू और धारा 144 लगती थी. मगर प्रदेश में योगी सरकार आने के बाद यहां पर आतंकवादियों को अब बुलडोजर का डर है. पश्चिम बंगाल, महाराष्ट्र, पंचाब और दिल्ली में आतंकवादी ही देश विरोधी प्रदर्शन करते हैं. जबकि, अरविंद केजरीवाल ने पंजाब में आतंकवादियों के आने का रास्ता खोल दिया है. इसके अलावा उन्होंने सरकार से मांग की है कि जिस मस्जिद से मुसलमान तलवार, बम, पत्थर लेकर निकले उस पर ताला लगा देना चाहिए.

यह भी पढ़ें-AIMIM प्रदेश अध्यक्ष के बिगड़े बोल, हिंदू तीन रखैल रखते हैं और पैदा करते हैं नाजायज औलादें

ABOUT THE AUTHOR

...view details