उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कंगना रनौत को अनुप्रिया पटेल की नसीहत- उनको इतिहास पढ़ना चाहिए

By

Published : Nov 13, 2021, 10:43 PM IST

कंगना रनौत को अनुप्रिया पटेल की नसीहत

यूपी के बांदा में केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल अपना दल की विजय संकल्प रैली को लेकर पहुंची. यहां जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कंगना रनौत के बयान पर कहा कि कंगना रनौत को इतिहास पढ़ना चाहिए.

बांदा: आगामी 2022 के चुनाव को लेकर सभी पार्टियों ने कमर कस ली है. सभी पार्टियां अब लोगों के बीच जाकर अपने नए-नए दावे और वादे के साथ जनता को रिझाने का प्रयास कर रही हैं. इसी क्रम में प्रधानमंत्री के संभावित महोबा दौरे और आगामी 2022 के चुनाव को लेकर बांदा में शनिवार को केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल अपना दल की विजय संकल्प रैली को लेकर और एक चुनावी जनसभा को संबोधित करने, प्रधानमंत्री के महोबा आगमन को लेकर तैयारियों का जायजा लेने पहुंचीं. वहां अपना दल और बीजेपी के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने केद्रीय मंत्री का फूल-मालाओं से जोरदार स्वागत किया.

जनसभा को संबोधित करने के दौरान अनुप्रिया पटेल ने आगामी 2022 के चुनाव में बीजेपी और अपना दल की गठबंधन से सरकार बनने का दावा किया है. वहीं कंगना रनौत के आजादी वाली बयान के मामले में अनुप्रिया पटेल ने कहा कि कंगना रनौत को इतिहास पढ़ना चाहिए. इस दौरान अखिलेश यादव के जिन्ना वाले बयान के मामले में अनुप्रिया पटेल ने कहा कि गांधी और पटेल जैसे राष्ट्रवादी नेताओं की तुलना कभी भी ऐसे व्यक्ति से नहीं करनी चाहिए.

कंगना रनौत को अनुप्रिया पटेल की नसीहत

नरैनी कोतवाली कस्बे के ब्लॉक परिसर में केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल अपनी पार्टी की विजय संकल्प रैली लेकर पहुंची. वहां इनकी पार्टी और बीजेपी के लोगों ने फूल-मालाओं से अनुप्रिया पटेल का जोरदार स्वागत किया. अनुप्रिया पटेल ने यहां पर आगामी 2022 के चुनाव को लेकर चुनावी जनसभा को भी संबोधित किया, जिसमें हजारों की संख्या में लोग मौजूद रहे.

इसे भी पढ़ें-कांग्रेस ने जगह-जगह फूंका कंगना रनौत का पुतला, पद्मश्री सम्मान वापस लेने की मांग

पत्रकारों से बातचीत के दौरान अनुप्रिया पटेल ने कंगना रनौत के 2014 में भारत आजाद होने के बयान पर कहा कि कंगना रनौत को इस तरह की टिप्पणी करने से पहले इतिहास को पढ़ना चाहिए. हमारा देश 15 अगस्त सन् 1947 को आजाद हुआ था. अखिलेश यादव के जिन्ना वाले बयान पर अनुप्रिया पटेल ने कहा कि महात्मा गांधी और सरदार पटेल जैसे राष्ट्रवादी नेताओं की तुलना कभी भी ऐसे व्यक्ति से नहीं करनी चाहिए जो टू नेशन थ्योरी के जनक हों. सरदार पटेल ने देश की 565 रियासतों का विलय कर भारत को अखंड भारत बनाने का काम किया है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details