उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

तेज रफ्तार बस ने ट्रैक्टर-ट्रॉली को मारी टक्कर, कई श्रद्धालु घायल

By

Published : Sep 7, 2021, 3:02 AM IST

Updated : Sep 7, 2021, 4:42 AM IST

सड़क हादसे में कई घायल.
सड़क हादसे में कई घायल. ()

यूपी के बांदा में रविवार देर शाम को एक तेज रफ्तार बस ने ट्रैक्टर-ट्रॉली को जबरदस्त टक्कर मार दी. इससे ट्रॉली में सवार कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

बांदा: जिले में सोमवार की देर शाम एक बड़ा सड़क हादसा हो गया, जहां एक तेज रफ्तार रोडवेज बस ने सामने से आ रहे श्रद्धालुओं से भरे ट्रैक्टर-ट्रॉली को जोरदार टक्कर मार दी. इससे ट्रैक्टर की ट्राली पलट गई, जिससे इसमें सवार कई श्रद्धालु घायल हो गए. हादसे में 10 श्रद्धालुओं की हालत गंभीर होने के चलते उन्हें ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है. वहीं बाकी श्रद्धालुओं का नजदीकी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज चल रहा है.

सड़क हादसे में कई घायल.

जानकारी के अनुसार एक दूसरी रोडवेज बस को ओवरटेक करने के चलते रोडवेज बस ने सामने से आ रहे ट्रैक्टर को जोरदार टक्कर मार दी. इसके बाद यह हादसा हो गया. वहीं घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस और प्रशासन के लोग मौके पर पहुंचे और सभी घायलों को अस्पताल भेजा. फिलहाल इस घटना में किसी भी श्रद्धालु की जानमाल का कोई नुकसान नहीं हुआ है. यह सभी श्रद्धालू चित्रकूट जा रहे थे. यह घटना जिले के अतर्रा थाना क्षेत्र के भैरम बाबा मंदिर के पास हुई.

अतर्रा थाना क्षेत्र के झांसी मिर्जापुर नेशनल हाईवे के भैरव बाबा मंदिर के पास की यह घटना है. बांदा के गिरवा थाना क्षेत्र के माधवपुर गांव से एक ट्रैक्टर में सवार होकर श्रद्धालू अमावस्या के लिए चित्रकूट दर्शन को जा रहे थे, तभी सामने से आ रही एक महोबा डिपो की रोडवेज बस ने श्रद्धालुओं से भरे ट्रैक्टर-ट्रॉली को टक्कर मार दी. इसके बाद ट्रैक्टर की ट्राली पलट गई. वहीं बस के भी एक तरफ के परखच्चे उड़ गए. हादसे में ट्रैक्टर-ट्रॉली में सवार 15 श्रद्धालु घायल हो गए. वहीं बस में सवार 3 श्रद्धालु भी घायल हो गए. जानकारी मिलने पर अतर्रा थाने की व बदौसा थाने की पुलिस मौके पर पहुंची. साथ ही उप जिला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और सभी घायलों को अस्पताल भेजा गया. इसके बाद हाईवे से क्षतिग्रस्त बस व ट्रैक्टर ट्राली को हटवाया गया.

घयाल श्रद्धालुओं ने बताया कि ट्रैक्टर अपनी साइड से जा रहा था, लेकिन सामने से आ रही एक रोडवेज बस अचानक अनियंत्रित हो गई और बस ने ट्रैक्टर को ओवरटेक करते हुए जोरदार टक्कर मार दी. इससे ट्रैक्टर-ट्रॉली पलट गया. हम लोग अमावस्या के चलते चित्रकूट दर्शन के लिए जा रहे थे.

वहीं ट्रामा सेंटर के चिकित्सक डॉक्टर प्रदीप गुप्ता ने बताया कि सड़क हादसे में घायल हुए दस श्रद्धालु ट्रामा सेंटर में आए हैं, जिनका उपचार किया जा रहा है और सभी की हालत खतरे से बाहर है.

इसे भी पढ़ें-Banda News: पाकिस्तान की जेल से रिहा हुआ बांदा का बेटा, खुशी में रो पड़े माता-पिता

Last Updated :Sep 7, 2021, 4:42 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details