उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Accident In Banda : तेज रफ्तार बोलेरो ने बाइक में मारी टक्कर, बच्ची समेत पति-पत्नी की मौत

By

Published : Feb 18, 2023, 10:59 PM IST

बांदा में तेज रफ्तार बोलेरो ने एक बाइक को जोरदार टक्कर मार दी. हादसे में पति-पत्नी व मासूम बच्ची की दर्दनाक मौत हो गई. हादसे का शिकार हुए तीनों लोग मध्यप्रदेश के रहने वाले हैं.

etv bharat
बांदा मे सड़क हादसा

बांदाः बिसंडा थाना क्षेत्र के अलिहा गांव के पास शनिवार देर शाम एक तेज रफ्तार बोलेरो ने एक बाइक को जोरदार टक्कर मार दी. हादसे में पति-पत्नी व मासूम बच्ची की दर्दनाक मौत हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है. वहीं, बोलेरो चालक को अपनी हिरासत में लिया है. बताया जा रहा है कि यह लोग मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले के रहने थे.

छतरपुर जिले के रहने वाले रज्जू अपनी पत्नी अनीता व बच्ची मिस्ती के साथ बांदा आए हुए थे. यहां से वापस छतरपुर जा रहे थे, तभी रास्ते में यह हादसा हो गया. घटना में जहां बाइक चला रहे युवक ने मौके पर ही मौत हो गई तो वहीं उसकी पत्नी और मासूम बच्ची ने ट्रामा सेंटर में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. वहीं, घटना के बाद मृतकों के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है.

मृतका के पिता जगदेव ने बताया कि 'मेरी बेटी अनीता मायके आई थी और वह अपनी ससुराल मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले के गैरिहार इलाके अपने पति रज्जू व बेटी मिस्ती के साथ जा रही थी, तभी रास्ते मे अलिहा गांव के बस एक तेज रफ्तार बोलेरो ने उनकी बाइक को जोरदार टक्कर मार दी, जिसमें सभी लोगों की मौत हो गई.

सीओ आरके सिंह ने बताया कि बिसंडा थाना क्षेत्र के अलिहा गांव के पास एक बोलेरो और बाइक की आमने-सामने की भिड़ंत हो गई. हादसे में बाइक में सवार पति-पत्नी व मासूम बच्ची की मौत हो गई. बाइक सवार सभी लोग मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले के रहने वाले थे, जो बांदा में शादी समारोह में शामिल होने आए थे और यहां से वापस अपने घर जा रहे थे.

पढ़ेंः Accident In Lakhimpur Kheri : कार और ट्रक की टक्कर में दो की मौत, रोड पर शव रखकर हंगामा

ABOUT THE AUTHOR

...view details