उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

शराब के नशे में टल्ली पत्नी रोज काटती थी बवाल, पति ने उतारा मौत के घाट

By

Published : Mar 23, 2023, 9:01 PM IST

बांदा में शराब के नशे में टल्ली पत्नी के झगड़े से ऊबकर पति ने उसे मौत के घाट उतार दिया. पुलिस ने पूरे मामले का खुलासा कर दिया है.

Etv bharat
पत्नी करती थी अत्यधिक शराब का सेवन तो पति ने कर दी थी गला घोंटकर हत्या

बांदाः जिले में 20 मार्च को महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत का पुलिस ने गुरुवार को खुलासा कर दिया. पुलिस ने महिला के हत्या के आरोप में पति को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस अधीक्षक लक्ष्मी निवास मिश्र ने बताया कि 20 मार्च को फतेहगंज थाना क्षेत्र के बघोलन गांव में ब्रजरानी नाम की महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी. महिला का शव घर से कुछ दूर खेतों में एक झोपड़ी में पाया गया था. घटना के समय पति प्यारेलाल ने लोगों को यह बताया कि आकाशीय बिजली गिरने से बृजरानी की मौत हो गई है और महिला के शरीर में किसी भी तरह के कोई जलने के निशान नहीं मिले थे.

इस पर महिला के मायके पक्ष ने पति पर ही हत्या करने का शक जताया था और थाने में तहरीर दी थी. वहीं, 21 मार्च को पुलिस ने महिला का शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा तो पता चला कि महिला की हत्या गला दबाकर की गई थी. शक के आधार पर पुलिस ने प्यारेलाल को हिरासत में लिया और कड़ाई से पूछताछ की.

प्यारेलाल ने बताया कि उसकी पत्नी शराब का अधिक सेवन करती थी. उससे कोई भी वास्ता नहीं रखती थी. अक्सर वह विवाद करती थी. इसी वजह से गुस्से में आकर पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी.

अपर पुलिस अधीक्षक लक्ष्मी निवास मिश्र ने बताया कि पुलिस को गुमराह करने के लिए उसने यह कहानी बनाई थी कि आकाशीय बिजली गिरने से उसकी पत्नी की मौत हुई है. जब पुलिस ने पति से सख्ती से पूछताछ की तो वह टूट गया और सारी सच्चाई उगल दी. हत्यारोपी पति को जेल भेजा जा रहा है.


ये भी पढ़ेंः Umesh Pal murder case: पांच लाख के दो इनामी शूटर बिहार के बाहुबली की शरण में!

ABOUT THE AUTHOR

...view details