उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पति-पत्नी की रात में सोते समय निर्मम हत्या, मृतक का पिता फरार

By

Published : Jun 14, 2023, 3:20 PM IST

बांदा जिले में पति-पत्नी की गला रेतकर हत्या कर दी गई. हत्या के बाद से मृतक का पिता फरार है. फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही मामले की जांच शुरू कर दी है.

ि
ि

बहू और बेटी की हत्या की बाद से पिता फरार है.

बांदाःनरैनी कोतवाली क्षेत्र में बुधवार को एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है. यहां एक पति-पत्नी की रात में सोते समय गला रेतकर निर्मम हत्या कर दी गई. सूचना मिलने पर पुलिस अधीक्षक भारी पुलिस बल,डॉग स्क्वायड, फील्ड यूनिट और फॉरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचे, जहां पर घटना स्थल से साक्ष्य जुटाने के साथ ही मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

वहीं, घटना के बाद से मृतक युवक का पिता फरार चल रहा है. जिसको लेकर पुलिस ने पिता पर ही हत्या करने का शक जाहिर किया है और उसकी तलाश के लिए पुलिस टीमों को लगाया गया है. पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पुलिस को यह जानकारी मिली थी कि एक व्यक्ति ने अपने बेटे और बहू की हत्या कर दी है. इसके बाद व लोग मौके पर आए हैं और पूरे मामले की जांच पड़ताल की जा रही है.

हत्या के बाद से पिता फरार
बता दें कि नरैनी कोतवाली क्षेत्र के बरसड़ा मानपुर गांव में बुधवार की सुबह खून से लथपथ मन्नूलाल नाम के युवक का शव घर के दरवाजे पर चारपाई पर उसके भाई ने पड़ा देखा. वह घर के अंदर गया और जब वह घर मे अंदर पहुंचा तो उसने बरामदे में अपनी भाभी चुनिया के भी शव को खून से लथपथ हालत में चारपाई पर पड़ा देखा. इसके बाद उसने पास में रह रहे घर के अन्य सदस्यों व पुलिस को जानकारी दी.

इसके बाद एसपी भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और प्रथम दृष्टया मामला यह समझ आया कि मृतक के पिता ने ही इस घटना को अंजाम दिया है. कारण यह है कि घटना के बाद से उसका कहीं पता नहीं चल पा रहा है और ऐसा माना जा रहा है कि घटना को अंजाम देने के बाद वह फरार हो गया है.

किसी से नहीं था कोई वाद-विवाद
मृतकों के परिजनों व पड़ोसियों ने बताया कि मंगलवार रात मन्नूलाल और उसकी पत्नी चुनिया की अज्ञात लोगों के द्वारा हत्या कर दी गई है, लेकिन घटना किस वजह से की गई इसके बारे में कोई स्थिति स्पष्ट नहीं है. क्योंकि मन्नू का किसी से भी कोई वाद-विवाद नहीं था और वह निहायत ही शरीफ और सीधा साधा इंसान था.

पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने बताया कि पुलिस को जानकारी मिली थी कि नरैनी कोतवाली क्षेत्र के बरसड़ा मानपुर गांव में एक देशराज नाम के व्यक्ति ने अपने बेटे मन्नू और बहू चुनिया की हत्या कर दी है. इसके बाद वे मौके पर पहुंचे और घटना का जायजा लिया गया है. साथ ही घटनास्थल से साक्ष्य भी जुटाए गए हैं. एफआईआर दर्ज करने के साथ ही मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है और पूरे मामले की जांच पड़ताल की जा रही है.

पढ़ेंः आजमगढ़ में फावड़े से पत्नी की हत्या करने वाला पति 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details