उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

एक बेड पर सो रहे 4 भाई-बहनों को सांप ने डंसा, तीन की मौत

By

Published : Aug 8, 2022, 2:59 PM IST

Updated : Aug 8, 2022, 4:56 PM IST

बांदा के ज्योति नगर में एक ही परिवार के 4 भाई-बहनों को सांप ने डंस लिया. जिससे तीन बच्चों की मौत हो गई है. घटना को लेकर पूरे इलाके में लोग हैरान हैं कि आखिर चारों भाई-बहनों को सांप ने कैसे डंस लिया.

Etv Bharat
चार भाई-बहनों को सांप ने कांटा

बांदा:जिले के ज्योति नगर मोहल्ले के एक परिवार के चार भाई-बहनों को सांप ने डंस लिया. ये सभी रविवार रात को घर में एक ही बेड पर सो रहे थे. सांप के डंसने से भाई और उसकी दो बहनों की मौत हो गई. वहीं. एक बच्ची का मेडिकल कॉलेज में इलाज चल रहा है. जहां उसकी की हालत नाजुक बनी हुई है.

4 भाई-बहनों को सांप ने डंसा

बांदा कोतवाली क्षेत्र के ज्योति नगर मोहल्ले के रहने वाले कामता प्रसाद के चार बच्चे दीक्षा, रचना, रक्षा और अमन रविवार की रात एक ही बिस्तर पर सोए हुए थे. सोमवार की सुबह एक बच्ची ने अपनी नानी उमा को सांप द्वारा काटने की जानकारी दी. इस बीच एक बच्चे अमन की हालत बिगड़ने लगी. जिसके बाद सभी बच्चों को परिजनों ने तुरंत जिला अस्पताल लेकर पहुंचे. जहां जिला अस्पताल के डॉक्टरों ने अमन को मृत घोषित कर दिया.

ये भी पढ़ें-मेरठ में डबल मर्डर, नानी और नवासी की चाकू से गोदकर हत्या

वहीं इस दौरान उसकी तीन बहनों की भी हालत बिगड़ने लगी. जिसके बाद उन्हें मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया. मेडिकल कॉलेज ले जाते समय रास्ते में ही एक बच्ची रक्षा ने भी दम तोड़ दिया. वहीं, दीक्षा और रचना को मेडिकल कॉलेज के आईसीयू में भर्ती कराया गया. जहां उनकी हालत नाजुक बनी हुई थी. इस बीच दीक्षा की भी मौत हो गई, जबकि रचना की हालात अभी भी नाजुक बनी हुई है. यह घटना इलाके में चर्चा का विषय बना हुई है कि सांप ने एक साथ चारो भाई बहनों को कैसे डंस लिया.

मेडिकल कॉलेज के चिकित्सक डॉक्टर संजय कुमार ने बताया कि बच्चों के परिजनों के द्वारा बताया गया है कि 'बच्चों को सांप ने डंसा है. लेकिन अभी स्थिति स्पष्ट नहीं हो पा रही है कि आखिर इनकी हालत कैसे बिगड़ी. पोस्टमार्टम के बाद ही पता चल सकेगा कि बच्चों की मौत सांप के डसने से हुई है या फिर अन्य किसी वजह से.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

Last Updated : Aug 8, 2022, 4:56 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details