उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पहले पत्नी की रस्सी के फंदे से गला घोंटकर की हत्या फिर पति ने किया ये...

By

Published : Mar 23, 2023, 10:39 PM IST

बांदा में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां पहले पति ने पत्नी की हत्या कर दी. उसके बाद खुद भी आत्महत्या कर ली. वहीं, पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मामले की जांच में जुट गई.

हत्या
हत्या

बांदा: जनपद में गुरुवार को एक युवक ने अपनी पत्नी की रस्सी के फंदे से गला घोंटकर हत्या कर दी. पत्नी की हत्या करने के बाद युवक ने खुद भी आत्महत्या कर ली. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. साथ ही आगे की कार्रवाई कर रही है. बताया जा रहा है कि युवक 5 दिन पहले ही अपनी ससुराल आया था और उसका अपनी पत्नी से विवाद चला था.

कमासिन थाना क्षेत्र के मुसीवा गांव की घटना
पूरा मामला कमासिन थाना क्षेत्र के मुसीवा गांव से गुरुवार को सामने आया है, जहां पर 5 दिन पहले अपनी ससुराल आए एक राममिलन नाम के युवक ने अपनी पत्नी पूनम की गला घोंटकर हत्या कर दी. इसके बाद खुद भी आत्महत्या कर ली. घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे सीओ ने दोनों मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और मामले की जांच पड़ताल की तो पता चला कि पूनम की शादी 2020 में कमासिन थाना क्षेत्र के ही बंथरी गांव में राममिलन से हुई थी. पति और पत्नी में पुराना विवाद चल रहा था. पूर्व में इनका मार्च 2020 में कोर्ट के माध्यम से समझौता भी हुआ था. इनका गुरुवार को भी किसी बात को लेकर विवाद हुआ .जिसके बाद राममिलन ने चारपाई पर सो रही अपनी पत्नी पूनम की चारपाई की ही रस्सी खोलकर उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी. फिर खुद भी मर गया.

घटना के वक्त घर के अंदर पति-पत्नी ही थे मौजूद
मृतका पूनम के पिता रामखेलावन ने बताया कि 18 मार्च को ही मेरा दामाद मेरे घर आया था. पति पत्नी में किसी भी तरह का कोई वाद-विवाद समझ में नहीं आया. गुरुवार को हम लोग सुबह खेत की कटाई करने चले गए और घर के अन्य लोग दूसरे कामों के लिए बाहर चले गए. घर में मेरी बेटी और दामाद अकेले थे. वहीं, घर का एक सदस्य जब घर आया तो दोनों लोगों के शवों को घर के अंदर पाया और फिर हमें जानकारी मिली.

यह भी पढ़ें-शराब के नशे में टल्ली पत्नी रोज काटती थी बवाल, पति ने उतारा मौत के घाट

ABOUT THE AUTHOR

...view details