उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बांदा: घायल बेटे को कंधे पर लादकर एसपी ऑफिस पहुंचा पिता

By

Published : Sep 10, 2020, 6:32 PM IST

यूपी के बांदा जिले में एक पिता अपने घायल बेटे को कंधे पर लादकर एसपी ऑफिस पहुंचा. पीड़ित ने जानकारी देते हुए बताया कि उसके पड़ोसी उसके साथ मारपीट करते हैं, लेकिन पुलिस उनकी कोई सुनवाई नहीं कर रही है.

घायल बेटे को कंधे पर लादकर एसपी आफिस पहुंचा पिता
घायल बेटे को कंधे पर लादकर एसपी आफिस पहुंचा पिता

बांदा: जिले में गुरुवार को एक पिता अपने घायल बेटे को कंधे पर लादकर पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचा, जहां पर उसने पड़ोसियों पर मारपीट कर मरणासन्न कर दिए जाने का आरोप लगाते हुए पुलिस अधीक्षक से न्याय की गुहार लगाई है, जिस पर पुलिस अधीक्षक ने स्थानीय पुलिस को मामले में आवश्यक कार्रवाई के निर्देश दिए हैं.

पीड़ित के मुताबिक उनके पड़ोस के रहने वाले लोगों ने तीन सितंबर को पानी के विवाद के चलते उन पर अचानक हमला कर दिया, जिसमें इनके पूरे परिवार के साथ उन्होंने मारपीट की, लेकिन पुलिस ने कोई ठोस कार्रवाई नहीं की. पीड़ित ने बताया कि इसके पहले भी दो महीने पूर्व भी इन लोगों ने मारपीट की थी, जिसमें उनका छोटा बेटा घायल हो गया था जो अभी तक अस्पताल में जिंदगी और मौत से जूझ रहा है.

घायल बेटे को लेकर एसपी ऑफिस पहुंचा पिता.

बता दें कि पूरा मामला अतर्रा थाना क्षेत्र के गोखिया गांव का है, जहां के रहने वाले पीड़ित पूरन गुरुवार अपने बेटे चंद्रभान को अपने कंधों में लादकर पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचे, जहां पर उन्होंने पुलिस अधीक्षक को शिकायती पत्र देते हुए बताया कि पड़ोस के रहने वाले राम सजीवन, शारदा, नत्थू और देवीदीन समेत लगभग 10 लोगों ने मामूली विवाद में चंद्रभान को मार पीटकर मरणासन्न कर दिया.

वहीं बीच-बचाव करने आए घर के अन्य लोगों के साथ भी मारपीट की. पीड़ित पूरन ने बताया कि दो महीने पहले भी उनके साथ मारपीट की गई थी, जिसमें इनका एक छोटा बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया था, जिसका अभी भी अस्पताल में इलाज चल रहा है, लेकिन पुलिस ने किसी के खिलाफ कोई ठोस कार्रवाई नहीं की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details