उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

संदिग्ध परिस्थितियों में सिपाही की मौत, अचानक बिगड़ी थी तबीयत

By

Published : Jun 19, 2021, 8:26 PM IST

यूपी के बांदा में शनिवार को एक सिपाही की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक, सिपाही की अचानक तबीयत बिगड़ थी. उसे अस्पताल ले जाया गया था.

बांदा में सिपाही को अंतिम विदाई देते पुलिस अधिकारी.
बांदा में सिपाही को अंतिम विदाई देते पुलिस अधिकारी.

बांदा:जिले में शनिवार को एक थाने में तैनात सिपाही की अचानक तबीयत बिगड़ गई. उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई. सिपाही की मौत किस वजह से हुई इसके बारे में पता नहीं चल सका है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. सिपाही को पुलिस अधिकारियों ने गार्ड ऑफ ऑनर देकर अंतिम विदाई दी है.

कालिंजर थाने में तैनात अमरजीत सरोज नाम का सिपाही वहां पर पैरोकार था. उसकी देर रात अचानक तबीयत बिगड़ गई थी, जिसके बाद पुलिस उसे नजदीकी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंची और उसका उपचार कराया. उसकी हालत में कुछ सुधार हो गया था और पुलिस उसे थाने ले गई थी. वहीं, थाने लाने के बाद एक बार फिर अमरजीत की हालत बिगड़ गई और पुलिस उसे बांदा ट्रॉमा सेंटर लेकर पहुंची, जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. अमरजीत कौशांबी जिले का रहने वाला था, जिसकी 2016 में जॉइनिंग हुई थी.

सिपाही अमरजीत के बड़े भाई रामचंद्र ने बताया कि मेरा भाई कालिंजर थाने में तैनात था. उसकी तबीयत भी ठीक थी. उसे किसी भी तरह की कोई बीमारी भी नहीं थी, लेकिन उसकी अचानक कल तबीयत खराब हो गई और सुबह पता चला कि उसकी मौत हो गई. अभी यह पता नहीं चला है कि आखिर उसकी मौत की वजह क्या है.

सिपाही की मौत के मामले में अपर पुलिस अधीक्षक महेंद्र प्रताप चौहान ने बताया कि कालिंजर थाने में तैनात हमारे एक सिपाही अमरजीत की तबीयत खराब हो गई थी. उसे उल्टियां हो रही थीं. उसे नजदीकी अस्पताल ले जाया गया था, जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद उसकी तबीयत में कुछ सुधार हो गया था, लेकिन उसकी रात में ही दोबारा तबीयत खराब हुई और उसकी मौत हो गई.

पढ़ें-योगी की पुलिस का बेरहम चेहरा, थाने में युवकों को दी थर्ड डिग्री

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details