उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

चाइल्ड पोर्नोग्राफी मामला: CBI ने जेई और उसकी पत्नी की बांदा कोर्ट में चार्जशीट की दाखिल

By

Published : Feb 12, 2021, 3:17 PM IST

Updated : Feb 12, 2021, 7:19 PM IST

चाइल्ड पोर्नोग्राफी मामले में CBI एक आरोपी को दिल्ली से लेकर शुक्रवार को बांदा कोर्ट पहुंची. यह आरोपी मुख्य आरोपी जेई का मददगार बाताया जा रहा है. इसके साथ ही शुक्रवार को सीबीआई ने बांदा कोर्ट में जेई और उसकी पत्नी की चार्जशीट दाखिल की.

जेई के मददगार को बांदा कोर्ट लेकर पहुंची CBI
जेई के मददगार को बांदा कोर्ट लेकर पहुंची CBI

बांदा: चाइल्ड पोर्नोग्राफी मामले में एक बार फिर सीबीआई की टीम बांदा कोर्ट पहुंची. इसके साथ ही शुक्रवार को सीबीआई ने बांदा कोर्ट में जेई और उसकी पत्नी की चार्जशीट दाखिल की. गिरफ्तार अभियुक्त को सीबीआई दिल्ली से लेकर बांदा कोर्ट पहुंची थी. यह युवक आरोपी जेई रामभवन का मददगार बताया जा रहा है. इस मामले की सुनवाई पाक्सो कोर्ट में चल रही है.

सीबीआई ने जेई और उसकी पत्नी की चार्जशीट की दाखिल.

CBI ने की रिमांड की डिमांड
चाइल्ड पोर्नोग्राफी मामले को लेकर शुक्रवार को फिर एक बार सीबीआई की टीम बांदा कोर्ट पहुंची थी. जहां पर पोर्नोग्राफी के मामले में सुनवाई हुई. दिनभर चली सुनवाई में सीबीआई ने आरोपी जेई और उसकी पत्नी के मामले में चार्जशीट दाखिल की. वहीं गिरफ्तार युवक की रिमांड कस्टडी को लेकर कोर्ट में प्रार्थना पत्र दाखिल किया. कोर्ट ने रिमांड कस्टडी को लेकर 15 फरवरी को सुनवाई की बात कही है, वहीं युवक को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है.

बड़े बक्से में दस्तावेज लेकर पहुंची थी सीबीआई
शुक्रवार की सुबह लगभग 11 बजे दो गाड़ियों से सीबीआई की टीम बांदा की पाक्सो कोर्ट पहुंची. इस दौरान सीबीआई टीम अपने साथ बड़े बक्से में दस्तावेज लाई थी और आरोपी जेई रामभवन और उसकी पत्नी दुर्गावती के केस की चार्जसीट दाखिल की. इसके बाद सीबीआई ने अपने साथ ले आई आकिफ नाम के मुल्जिम को भी कोर्ट में पेश किया. जानकारी के मुताबिक आकिफ दिल्ली का रहने वाला है जिस पर जेई रामभवन की इस पूरे पोर्नोग्राफी के मामले में सहयोग करने का आरोप है.

जेई के मददगार को बांदा कोर्ट लेकर पहुंची CBI.

बडे़ खुलासे की उम्मीद
दिल्ली से गिरफ्तार किए गए आकिफ की अगर सीबीआई को 15 फरवरी को रिमांड मिल जाती है. तो यह कयास लगाए जा रहे हैं कि इस मामले से जुड़े कई और लोगों को सीबीआई गिरफ्तार कर सकती है. वहीं कुछ और महत्वपूर्ण चीजें सामने निकलकर आ सकती हैं.

जेई की हो चुकी है रिमांड
16 नवम्बर को चाइल्ड पोर्नोग्राफी के आरोप में सीबीआई ने चित्रकूट के सिंचाई विभाग के जेई रामभवन को गिरफ्तार करने के बाद बांदा की पाक्सो कोर्ट में पेश किया था, जिसके बाद कोर्ट ने आरोपी जेई को जेल भेज दिया था. इसके कुछ दिन बाद बाद सीबीआई ने जेई की रिमांड ली थी. इस दौरान सीबीआई ने जेई की वाइस सैम्पल की जांच और मेडिकल फिजियोलॉजिकल टेस्ट को लेकर अपने साथ दिल्ली ले गयी थी. इसके बाद इस मामले से जुड़ी कई चीजें सामने आई थी.

जेई पर 25 बच्चों को शिकार बनाने का है आरोप
वहीं सीबीआई ने रामभवन की पत्नी दुर्गावती को इस मामले से जुड़े गवाहों को डराने-धमकाने और लालच देने के आरोप में गिरफ्तार किया था. फिर सीबीआई ने 25 उन बच्चों को भी न्यायालय में पेश किया था जो इस मामले से जुड़े थे. यानी कि जिनको रामभवन ने अपना शिकार बनाया था. वहीं इसके बाद आज सीबीआई ने इस मामले से जुड़े फिर एक मुल्जिम को लेकर कोर्ट में पेश करने के साथ ही रामभवन और दुर्गावती के केस में चार्जशीट दाखिल की.

Last Updated : Feb 12, 2021, 7:19 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details