उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बांदा में किशोरी को छेड़ने वाले के घर पर चला बुलडोजर, अब किया जाएगा जिलाबदर

By

Published : Jan 29, 2023, 10:39 PM IST

वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने खुद मामले का संज्ञान लेकर मुकदमा दर्ज किया था. आरोपी युवक को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस ने उसके अवैध निर्माण पर बुल्डोजर चलाया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

बांदा में किशोरी से छेड़छाड़ करने वाले के खिलाफ हुई कार्रवाई पर ईटीवी संवाददाता की रिपोर्ट.

बांदाः उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में पिता के साथ बाइक से जा रही किशोरी के साथ युवक ने सरेराह छेड़छाड़ की थी. इसका 27 जनवरी को एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस ने छेड़खानी करने वाले अभियुक्त को 28 जनवरी को गिरफ्तार किया था. इसके बाद रविवार को अभियुक्त के घर पर पुलिस ने बुलडोजर चलाते हुए अवैध निर्माण को गिरा दिया. मिशन शक्ति के तहत पुलिस ने यह कार्रवाई की है. एसपी ने बताया कि एक पेट्रोल पंप पर अपने पिता के साथ बाइक में बैठी किशोरी से युवक ने छेड़खानी की थी. जिसे हमने गिरफ्तार किया था. साथ ही उसके द्वारा किए गए अवैध निर्माण को भी हम लोगों ने गिराया है. अब अभियुक्त पर गुंडाएक्ट के तहत कार्रवाई करते हुए उसे जिला बदर किया जाएगा.

नरैनी-कालिंजर रोड पर स्थित पेट्रोल पंप में की थी छेड़खानी
27 जनवरी को बाइक में बैठी किशोरी से छेड़छाड़ का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ था. यह वीडियो नरैनी कोतवाली क्षेत्र के नरैनी-कालिंजर रोड पर स्थित एक पेट्रोल पंप का 18 जनवरी की सुबह का था. वायरल वीडियो में दिख रहा था कि बाइक में एक व्यक्ति पेट्रोल भरवा रहा था और उसकी बाइक में पीछे किशोरी बैठी हुई थी. बीच में छोटा बच्चा भी बैठा हुआ था. इसी बीच एक युवक बाइक से पास से गुजरा और उसने बाइक में पीछे बैठी किशोरी के साथ छेड़छाड़ की. किशोरी ने इसका विरोध भी किया था. जिसके बाद पुलिस ने इस वीडियो का स्वतः संज्ञान लिया और एंटी रोमियो टीम की महिला आरक्षी की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे 28 जनवरी को गिरफ्तार किया था. युवक का नाम संदीप था जो कालिंजर थाना क्षेत्र के गुढ़ाकला गांव का रहने वाला है. रविवार को गांव में पुलिस पहुंची और उसके अवैध निर्माण पर बुलडोजर चलाया.

गुंडाएक्ट के तहत होगी कार्रवाई, जिलाबदर भी किया जाएगा
पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने बताया कि युवक पेट्रोल पंप पर अपनी बाइक में पेट्रोल भरवा रहा था. उसी समय एक अन्य युवक ने उसकी लड़की के साथ छेड़खानी की थी. जिसका वीडियो वायरल हुआ था. इसको लेकर हमने वीडियो का स्वतः संज्ञान लिया और आरोपी को गिरफ्तार कर उसे जेल भेजा. तो वहीं आज उसके अवैध निर्माण को भी गिराने का काम किया. हम इस अभियुक्त के खिलाफ गुंडा एक्ट के तहत कार्रवाई करते हुए इसे जिला बदर भी करेंगे, जिससे कि यह कार्रवाई शोहदों, मनचलों और अपराधी किस्म के लोगों के लिए नजीर बने जिससे कि ऐसी घटनाओं की पुनरावृत्ति ना हो सके.

ये भी पढ़ेंः Varanasi में साढ़े चार साल के बच्चे की हत्या, सिनेमा हाल के पीछे थर्माकोल के डिब्बे में मिला शव

ABOUT THE AUTHOR

...view details