उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Banda Road Accident: रिश्तेदार के अंतिम संस्कार से लौट रहे युवकों की बाइक ट्रक से टकराई, दोनों की मौत

By

Published : Jun 6, 2023, 10:16 PM IST

बांदा में अंतिम संस्कार में शामिल होकर वापस घर जा रहे बाइक सवार 2 युवकों की सड़क हादसे में मौत हो गई. दोनों युवकों की मौत की सूचना पर परिजनों में कोहराम मच गया.

बांदा
बांदा

बांदा: जनपद के मटौंध थाना क्षेत्र में मंगलवार को एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. अंतिम संस्कार में शामिल होकर घर जा रहे युवकों की बाइक सड़क किनारे खड़े ट्रक में टकरा गई. इस हादसे में दोनों युवकों की मौत हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इसके साथ ही मामले की जांच पड़ताल में जुट गई.

महोबा शहर कोतवाली क्षेत्र के राठ चुंगी निवासी कौशल और दीपक अपने रिश्तेदार के यहां अतर्रा कस्बे में अंतिम संस्कार में शामिल होने आये थे. अंतिम संस्कार में शामिल होने के बाद दोनों युवक बाइक से महोबा वापस जा रहे थे. इसी दौरान मटौंध थाना कस्बे के पास तेज रफ्तार उनकी बाइक एक खड़े ट्रक से टकरा गई. इस हादसे में दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए. स्थानीय लोगों ने हादसे की जानकारी पुलिस को दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों को इलाज के लिए बांदा ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया. जहां इलाज के दौरान चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने शव की पहचान कर दोनों युवकों के परिजनों को हादसे की जानकारी दी. मौत की सूचना पर परिजनों में चीख-पुकार मच गई.


सीओ सिटी गवेंद्र गौतम ने बताया कि मटौंध कस्बे में भीषण सड़क हादसा हो गया. हादसे में बाइक सवार 2 युवकों की मौत हो गई. पुलिस ने शव को कब्जें में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच पड़ताल कर रही है.

यह भी पढ़ें- लखीमपुर खीरी में चलती ऑडी कार में लगी आग, ड्राइवर ने कूदकर बचाई जान

ABOUT THE AUTHOR

...view details