उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बांदा नाव हादसा मामला, अधिकारियों ने कैंडल मार्च निकालकर मृतकों को श्रद्धांजलि दी

By

Published : Aug 16, 2022, 10:54 AM IST

बांदा के नाव हादसे में मरने वाले लोगों को पुलिस और प्रशासन के अधिकारियों ने सोमवार की देर शाम कैंडल मार्च निकालकर श्रद्धांजलि दी.

etv bharat
बांदा नाव हादसा

बांदा: नाव हादसे में मारे गये लोगों की आत्मा की शांति के लिए यहां पर अधिकारियों और स्थानीय लोगों ने कैंडल मार्च निकाला. नदी के किनारे पहुंचकर सभी मारे गये लोगों की आत्मा की शांति के लिए 2 मिनट का मौन भी रखा गया. इस घटना के बाद से 2 लोग अब भी लापता हैं. इनकी तलाश एनडीआरएफ और एसडीआरएफ की टीम कर रही है. वहीं अब 13 लोगों के शव बरामद किए जा चुके हैं. इस संबंध में अपर पुलिस अधीक्षक लक्ष्मी निवास मिश्र ने कहा कि यमुना नदी का जलस्तर बढ़ने से अब रेस्क्यू ऑपरेशन में भी समस्या आ रही है.

ये भी पढ़ें- Taj Express में बम रखने की अफवाह फैलाने वाला सिरफिरा गिरफ्तार, आरोपी की हरकत से अटक गई थी 1600 यात्रियों की सांसें

निकाला गया कैंडल मार्च:बता दें कि सोमवार की देर शाम मरका तिराहे से एडीएम, एएसपी, एडसीएम, सीओ समेत कई पुलिस और प्रशासन के अधिकारियों व स्थानीय लोगों ने कैंडल मार्च निकाला. सभी लोग यमुना नदी के किनारे पहुंचे. यहां पर इन्होंने नाव हादसे में मारे गये लोगों की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना सभा की.

पानी बढ़ने से बढ़ीं मुश्किलें:अपर पुलिस अधीक्षक लक्ष्मी निवास मिश्र ने कहा कि नाव हादसे मामले में जिन लोगों की मौत हुई है. उनकी आत्मा की शांति के लिए हमने कैंडल मार्च निकाला. यह मार्च मरका तिराहे से शुरू हुआ था और नदी के किनारे पर समाप्त हुआ. दो लोग अब भी लापता हैं. इनकी तलाश तेजी से की जा रही है. वहीं यमुना नदी में लगातार जलस्तर बढ़ रहा है. इसके चलते अब रेस्क्यू ऑपरेशन में भी समस्या आ रही है.
ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details