उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पंचायत चुनाव की तारीखें आगे बढ़ाने के लिए BJP विधायक ने CM योगी को लिखा पत्र

By

Published : Apr 20, 2021, 12:40 PM IST

बांदा से बीजेपी विधायक प्रकाश द्विवेदी ने पंचायत चुनाव की तारीखें आगे बढ़ाने की मांग की है. विधायक प्रकाश द्विवेदी ने इसके लिए सीएम योगी को पत्र भी लिखा है. अपने पत्र में बीजेपी विधायक प्रकाश द्विवेदी कहा है कि, कोरोना के बढ़ते हुए संक्रमण को देखते हुए पंचायत चुनाव की तारीखों को आगे बढ़ा दिया जाना चाहिए.

विधायक प्रकाश द्विवेदी
विधायक प्रकाश द्विवेदी

बांदा:प्रदेश में कोरोना का संक्रमण तेजी से फैल रहा है. राज्य में रोजाना हजारों की तादात में कोरोना के नए मरीज सामने आ रहे हैं, सैकड़ों मौत हो रही है. कोरोना की बेकाबू रफ्तार के चलते मरीजों को ना तो अस्पतालों में बेड मिल रहा है, ना ही ऑक्सीजन. ऐसे में कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए बांदा के बीजेपी विधायक प्रकाश द्विवेदी ने मुख्यमंत्री से पंचायत चुनाव की तारीखों को आगे बढ़ाने की सिफारिश की है. बीजेपी विधायक ने मुख्यमंत्री से मांग की है कि पंचायत चुनावों की तारीखें आगे बढ़ा दी जाएं, क्योंकि कोरोना का संक्रमण अब ग्रामीण क्षेत्रों में भी तेजी से बढ़ रहा है और स्थितियां दिन प्रतिदिन भयावह होती जा रही हैं.

विधायक प्रकाश द्विवेदी का पत्र

विधायक प्रकाश द्विवेदी ने मुख्यमंत्री को लिखा पत्र
विधायक प्रकाश द्विवेदी ने मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर उनसे पंचायत चुनाव की तारीखों को आगे बढ़ाने की मांग की है. अपने पत्र में प्रकाश द्विवेदी ने लिखा कि वर्तमान में कोरोना का संक्रमण लगातार बढ़ रहा है. व्यापक पैमाने पर लोग इस संक्रमण की चपेट में आ रहे हैं और थोड़ी सी लापरवाही भी जान के खतरे का कारण बन रही है. ऐसे में जनमानस में भय व दहशत का माहौल है. इस समय पंचायत चुनाव भी हो रहे हैं और प्रत्याशी दिन-रात प्रचार में समर्थकों सहित गांव के अंदर व बाहर गांव का भ्रमण कर रहे हैं. जिससे सामाजिक दूरी पूरी तरह से समाप्त हो चुकी है. ग्रामीण क्षेत्रों में भी कोरोना का संक्रमण लगातार बढ़ रहा है. मौजूदा समय में कोरोना संक्रमण की स्थिति हमारे जिले में बहुत ही दर्दनाक व भयावह हो गई है.

पहली बार यह संक्रमण ग्रामीण क्षेत्रों में भी बड़े पैमाने में फैल रहा है और पंचायत चुनाव के कारण कोरोना वायरस का संक्रमण लगातार लोगों को अपनी चपेट में ले रहा है. इसलिए जनहित में कोरोना के इस भीषण विकराल रूप को देखते हुए मेरा आपसे विनम्र अनुरोध है कि पंचायत के चुनाव को रोक इसे तत्काल प्रभाव से आगे बढ़ाने की यथा विधि कार्रवाई करें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details