उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

प्रियंका वाड्रा की महोबा रैली व प्रतिज्ञा यात्रा को लेकर बांदा पहुंचे कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष, की तैयारियों की समीक्षा

By

Published : Nov 16, 2021, 9:18 PM IST

अजय कुमार लल्लू

महोबा में कांग्रेस महासचिव प्रियंका वाड्रा की रैली व प्रतिज्ञा यात्रा को लेकर कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष ने पार्टी बैठक की. बैठक में ज्यादा से ज्यादा लोगों को रैली में लाने की रणनीति पर बात की गई.

बांदा: कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय लल्लू व कांग्रेसी नेता नसीमुद्दीन सिद्दीकी मंगलवार को बांदा पहुंचे. यहां उन्होंने 23 नवंबर को महोबा में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्राकी रैली व प्रतिज्ञा यात्रा को लेकर पार्टी के लोगों के साथ बैठक की.

इस रैली को ऐतिहासिक बनाने के लिए प्रदेश कांग्रेस के सभी बड़े नेता अब बुंदेलखंड के अलग-अलग जिलों में पहुंचकर दौरा कर रहे हैं. साथ ही पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक व कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर रहे हैं. इस दौरान ज्यादा से ज्यादा लोगों को रैली में लाने की रणनीति बनाई जा रही है ताकि प्रियंका गांधी वाड्राकी इस रैली को ऐतिहासिक बनाया जा सके.

बता दें कि मंगलवार को कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू व नेता नसीमुद्दीन सिद्दीकी बांदा पहुंचे. यहां नसीमुद्दीन सिद्दीकी के आवास में पार्टी के लोगों के साथ बैठक की. इस दौरान पार्टी के लोगों ने दोनों नेताओं का जोरदार स्वागत किया. सैकड़ों की तादात में कांग्रेस के कार्यकर्ता मौजूद रहे.

इसे भी पढ़ेःअपराधियों के लिए चारागाह बना हुआ है प्रदेश : अजय कुमार लल्लू

बांदा पहुंचे अजय कुमार लल्लू ने सरकार पर जमकर हमला बोला. वर्तमान सरकार को किसान विरोधी बताते हुए उन्होंने कहा कि किसान आज खाद के लिए परेशान है. पानी के लिए परेशान है. सरकार को कोई फर्क नहीं पड़ रहा है.

लगातार महंगाई पर महंगाई बढ़ती जा रही है. बुंदेलखंड के किसानों को जिस तरह से परेशान किया जा रहा है, उसे लेकर आने वाले चुनाव में किसान इसका जवाब जरूर देंगे.

कांग्रेस पार्टी इन मुद्दों के साथ ही चुनाव में आ रही है. साथ ही इस बार कांग्रेस पार्टी पूर्ण बहुमत से यूपी में सरकार बनाएगी और इस किसान विरोधी सरकार को किसान व आमजन उखाड़ फेकेंगे.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

अजय कुमार लल्लू ने कहा कि बुंदेलखंड की स्थिति यह है कि यहां खाद के लिए किसान लाइन लगाए खड़ा है. उसकी मौत तक हो जा रही है. यहीं नहीं, यहां किसान कर्ज में दबा है. इसके चलते वह आत्महत्या को भी मजबूर हो रहा है. अन्ना जानवरों से भी किसान परेशान है. वहीं यह सरकार गोसेवक बन रही है. मगर आज गाय ही भूख-प्यास से तड़प-तड़प कर मर रही हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details