उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अनियंत्रित होकर बोलेरो पेड़ से टकराई, 4 लोगों की मौत और 3 घायल

By

Published : May 22, 2023, 3:13 PM IST

Updated : May 22, 2023, 7:48 PM IST

बांदा में एक बोलेरो के हाईवे किनारे पेड़ से टकराने से भीषण हादसा हो गया. इस हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई. वहीं, 3 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं.

बांदा में भीषण सड़क हादसा.
बांदा में भीषण सड़क हादसा.

बांदा में भीषण सड़क हादसा.

बांदाःजिले में बीती रात एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. तेज रफ्तार बोलेरो अनियंत्रित होकर नेशनल हाईवे के किनारे पेड़ से टकरा गई. जिससे 4 लोगों की मौत हो गई और 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. सभी घायलों को कानपुर मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है. वहीं, शवों को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा है.


बदौसा थाना क्षेत्र के तुर्रा इलाके में शक्रवार और शनिवार के मध्य रात्रि लगभग 2 बजे चित्रकूट की तरफ से आ रही बोलेरो चालक को नींद की झपकी लगने से झांसी मिर्जापुर नेशनल हाईवे के किनारे एक पेड़ से टकरा गई. घटना के बाद चीख-पुकार मच गई. राहगीरों ने देखा तो स्थानीय पुलिस को मामले की जानकारी दी. इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों से पूछताछ की तो पता चला कि बोलेरो में सवार लोग तिंदवारी क्षेत्र के गोधनी गांव के रहने वाले हैं. जो बांदा-चित्रकूट बॉर्डर पर स्थित फतेहगंज इलाके से एक बरात से वापस अपने घर की तरफ जा रहे थे. मौके पर ही 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी तो, वहीं 5 लोग घायल हो गए थे. पुलिस ने गैस कटर से बोलेरो को काटा कर कई लोगों को बाहर निकाला और अस्पताल भेजा गया. जहां अस्पताल में इलाज के दौरान 2 लोगों ने दम तोड़ दिया. वहीं 3 लोगों की हालत गंभीर होने पर चिकित्सकों ने इन्हें कानपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया.


बता दें कि तिंदवारी क्षेत्र के गोधनी गांव से रविवार को राजू सिंह के बेटे अंकित सिंह की बारात फतेहगंज क्षेत्र के कुरहूं गांव जो चित्रकूट बार्डर पर स्थित है, वहां पर गई थी. रात लगभग डेढ़ बजे देशराज द्विवेदी, लक्ष्मी द्विवेदी, राजीव तिवारी, कैलाश तिवारी, देवी शरण तिवारी, शंकर तिवारी व मोहित द्विवेदी बोलरों में सवार होकर वापस अपने गांव की तरफ आ रहे थे, तभी हादसा हो गया. जिसमें देशराज द्विवेदी व लक्ष्मी द्विवेदी की मौके पर ही मौत हो गई. वही राजीव और कैलाश तिवारी की अस्पताल में मौत हो गई. इसके अलावा देवी शरण, शंकर व मोहित की हालत गंभीर होने पर चिकित्सकों ने इन्हें कानपुर रेफर कर दिया.

अपर पुलिस अधीक्षक लक्ष्मी निवास मिश्र ने बताया कि एक बोलेरो अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई थी. जिसमें 2 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी तो वहीं 2 लोगों की अस्पताल में मौत हो गई थी, वहीं तीन अन्य लोग घायल हो गए थे. यह सभी लोग तिंदवारी क्षेत्र के रहने वाले थे जो फतेहगंज क्षेत्र से एक बारात से घर की तरफ आ रहे थे. तभी रास्ते में बदौसा थाना क्षेत्र के तुर्रा इलाके में यह घटना हो गई.

इसे भी पढ़ें-देवरिया में सड़क हादसा, परिवार के 5 लोगों की मौत

Last Updated : May 22, 2023, 7:48 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details