उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

गुटका न देने पर दबंग ने नाबालिग के पेट में मारी गोली

By

Published : Aug 18, 2021, 6:49 PM IST

दबंग ने बच्चे को मारी गोली.

यूपी के बलरामपुर में गुटका न देने पर एक नाबालिग दुकानदार को दबंग युवक ने गोली मार दी. गंभीर रूप से घायल नाबालिग का लखनऊ के ट्रामा सेंटर में चल रहा है. वहीं, पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है.

बलरामपुरः जिले में मामूली सी बात पर नाबिलग को गोली मारने का मामला सामने आया है. दबंग युवक ने बुधवार को गुटका की पुड़िया न देने पर एक नाबालिग दुकानदार को युवक ने गोली मार दी. गोली नाबालिग के पेट के निचले हिस्से में लगने से गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल को आनन-फानन में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गैसड़ी में भर्ती कराया गया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने जिला मेमोरियल चिकित्सालय के लिए रेफर कर दिया. यहां के चिकित्सकों ने नाबालिग बच्चे को लखनऊ रेफर कर दिया है, जहां उसका इलाज जारी है. वहीं, इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को पकड़ने के लिए टीमों का गठन किया है.

थाना गैसड़ी क्षेत्र के रहने वाले विनय कुमार ने पुलिस को लिखित तहरीर देकर बताया है कि उन्होंने गांव में ही एक परचून की दुकान खोल है. जिस पर खाली समय में उनका बेटा मनोज कुमार बैठता है. मंगलवार को गांव के ही बब्बू उर्फ अमित शुक्ला पुत्र भुवनेश्वर ने दुकान पर आकर मेरे बेटे से गुटका मांगा. गुटका दुकान पर उपलब्ध नहीं था, जिस कारण बेटे ने गुटका देने से इनकार कर दिया. यह सुनकर बब्बू उर्फ अमित शुक्ला आग बबूला हो गया और गुस्से में आकर उसने बेटे को अवैध असलहे से गोली मार दी और मौके से फरार हो गया.

इसे भी पढ़ें-बिजली बनाने आए लाइनमैन की हत्या, बदमाश ने सीने में मारी गोली

बताया जा रहा है कि गोली मनोज के पेट के निचले हिस्से में लगी है. घटना के फौरन बाद ग्रामीणों की मदद से मनोज को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गैंसड़ी पहुंचाया गया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टर ने उसे जिला मेमोरियल चिकित्सालय के लिए रेफर कर दिया. यहां से चिकित्सकों ने किशोर की हालात नाजुक देखते हुए किंग जॉर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी के ट्रामा सेंटर लखनऊ लिए रेफर कर दिया. यहां पर मनोज का इलाज जारी है और हालत स्थिर बताई जा रही है.

सीओ तुलसीपुर कुंवर प्रभात सिंह ने बताया कि घटना की सूचना घायल के पिता द्वारा दी गई थी. जिसके बाद आरोपी अमित शुक्ला पर सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. उसकी गिरफ्तारी के लिए टीमें लगा दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details