उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

केंद्रीय कृषि राज्यमंत्री शोभा करंदलाजे पहुंची बलरामपुर, भाजपा कार्यकर्ताओं को दिया विधानसभा चुनाव में जीत का मंत्र

By

Published : Oct 14, 2021, 7:36 AM IST

बलरामपुर पहुंची उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए सह-प्रभारी वकेंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण राज्यमंत्री शोभा करंदलाजे का स्वागत बीजेपी के विभिन्न संगठनों द्वारा किया गया. पार्टी के बैठक को संबोधित करते हुए उन्होंने कार्यकर्ताओं से केंद्र एवं प्रदेश सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं को प्रभावी ढंग से जनता के बीच ले जाने को कहा.

केंद्रीय कृषि राज्यमंत्री शोभा करंदलाजे पहुंची बलरामपुर
केंद्रीय कृषि राज्यमंत्री शोभा करंदलाजे पहुंची बलरामपुर

बलरामपुर: केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण राज्यमंत्री व विधानसभा चुनाव के लिए प्रदेश की सह-प्रभारी शोभा करंदलाजे दो दिवसीय दौरे पर बलरामपुर पहुंची हुई हैं. उन्होंने पार्टी कार्यालय अटल भवन में विभिन्न संगठनात्मक बैठक में कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. कार्यकर्ताओं को उन्होंने मंत्र देते हुए कहा कि जिस तरह से हमने पिछले विधानसभा चुनाव में विपक्ष का सूपड़ा साफ किया था. वैसे ही इस विधानसभा में भी करना है. सभी कार्यकर्ता जी-जान से चुनाव के लिए जुट जाएं.

उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि जन कार्यों में प्रमुखता से भागीदारी करें. जनता के बीच जाएं, जिससे उन्हें एहसास हो सके कि हम हर कदम जनता के साथ हैं. जनविकास की योजनाओं को घर घर पहुचाएं और अपने स्थानीय नेताओं के प्रयासों को बताएं. उन्होंने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि अवध क्षेत्र में 82 विधानसभा क्षेत्र है, जिसमें 67 पर हम जीते हैं. हम 67 को 77 बनाने का लक्ष्य लेकर प्रवास कर रहे हैं. देश में पीएम नरेंद्र मोदी की सरकार विकास के रास्ते पर चल रही है. यूपी में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सरकार ने भी ला एंड ऑर्डर को ठीक किया है.

केंद्रीय कृषि राज्यमंत्री शोभा करंदलाजे पहुंची बलरामपुर

केंद्रीय मंत्री ने जिले की राजनीति के बारे में बात करते हुए कहा कि बलरामपुर हाल ही में बना जिला है. यहां पर योगी सरकार द्वारा विकास के तमाम कार्य करवाए गए हैं. पिछली बार के विधानसभा चुनाव में हमने चार की चारों सीटों पर जीत हासिल की थी. इस बार भी लक्ष्य होगा कि हम सभी सीटों पर भारी अंतर से जीत हासिल कर सकें. इसके लिए सभी कार्यकर्ता जी-जान से जुट जाएं.

इसे भी पढ़ें-बलरामपुर में ब्लॉक प्रमुख की दबंगई, जमीनी विवाद में वरिष्ठ अधिवक्ता को पीटा

केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण राज्यमंत्री ने कहा कि किसानों के लिए एक लाख 31 हजार करोड़ रुपये आवंटित किया है. 11 करोड़ किसान को किसान सम्मान योजना द्वारा में खाते में पैसा भेजा जा रहा है. उन्होंने कहा कि केंद्र और प्रदेश सरकार द्वारा लगातार किसानों के हित में काम किया जा रहा है. विपक्ष केवल हल्ला मचाने का काम कर रही है. विपक्ष की दाल इस बार भी नहीं गलने वाली है. हम यूपी विधानसभा चुनाव जीत कर पुनः सरकार बनाने जा रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details