उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कृषि मंत्री बोले, नकारत्मक मुद्दे पर एकत्र हो रहा विपक्ष, नहीं मिलेगी सफलता

By

Published : Jun 12, 2023, 10:02 PM IST

केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर बलरामपुर में बीजेपी के मोर्चा सम्मेलन में पहुंचे. मीडिया से बात करते हुए मंत्री ने कहा कि अखिलेश यादव दिन में सपना देख रहे हैं. लोकसभा चुनाव में उनका सफाया हो जायेगा.

एसपी देहात त्रिगुण बिसेन ने बताया
एसपी देहात त्रिगुण बिसेन ने बताया

केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर बोले.

बलरामपुर: केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर सोमवार को बलरामपुर में बीजेपी के मोर्चा सम्मेलन में पहुंचे. इस दौरान भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया. कृषि मंत्री ने विपक्ष पर तंज कसते हुए कहा कि विपक्ष नकारत्मक मुद्दे पर इकठ्ठा हो रहा है. इसलिए उसे कोई सफलता नहीं मिलने वाली है.

सम्मेलन के बाद मीडिया से बात करते हुए कृषि मंत्री ने कहा कि आज देश का उत्पादन बढ़ रहा है. देश में मेक इन इंडिया के तहत रोजगार लगातार बढ़ रहा है. एक जमाना था, जब देश रक्षा के उपकरण आयात करता था. लेकिन आज भारत तमाम देशों को रक्षा उपकरण निर्यात कर रहा है. पीएम मोदी के नेतत्व में देश की प्रतिष्ठा पूरे विश्व में बढ़ रही है. लेकिन कांग्रेस और विपक्ष के नेता मोदी की लोकप्रियता को पचा नहीं पा रहे हैं. इसलिए देश की जनता को गलत तरीके से गुमराह करने का असफल प्रयास कर रहे हैं.

वहीं, केंद्रीय कृषि मंत्री बिहार की राजधानी पटना में 23 जून को होने वाली विपक्ष की रैली पर चुटकी ली. विपक्ष पर तंज करते हुए कहा कि विपक्ष नकारत्मक मुद्दे पर एकत्र हो रहा है. इसके बावजूद भी विपक्ष को सफलता नहीं मिलने वाली है. उन्होंने कहा कि विपक्ष किसी सकारात्मक विषय पर इकठ्ठा होता तो उसे कुछ परिणाम मिल सकता था. लेकिन विपक्ष नकारत्मक विषय पर सफल नहीं हो सकता है. अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए कहा कि वह दिन में सपना देख रहे हैं. लोकसभा चुनाव में उनका सफाया हो जाएगा. उन्होंने कहा कि उतर प्रदेश में सीएम योगी के नेतृत्व में कानून व्यवस्था बहुत अच्छी है. पहले निवेशक उतर प्रदेश में निवेश नहीं करते थे. लेकिन आज यूपी में निवेश हो रहा है.

कृषि मंत्री ने कहा कि कांग्रेस को अपनी लकीर बड़ी बनानी चाहिए. लेकिन जब से कांग्रेस ने छोटी लकीर करने का मन बनाया है. तब से कांग्रेस पराभव की तरफ बढ़ रही है. यही कारण है कि आज कांग्रेस के पास लोकसभा में विपक्ष का नेता नहीं है. इसके साथ ही कई प्रदेशों में कांग्रेस में विपक्ष का नेता बनने लायक कोई नहीं है. कृषि मंत्री ने कहा कि यदि कांग्रेस का यही हाल रहा तो कांग्रेस का वजूद पूरी तरह से खत्म हो जाएगा. इस दौरान बीजेपी विधायक पलटूराम, कैलाश नाथ शुक्ला, जिलाध्यक्ष प्रदीप सिंह, जिला पंचायत अध्यक्ष आरती तिवारी सहित अनेक बीजेपी नेता मौजूद रहे.

यह भी पढ़ें- प्रतापगढ़ को 5 राष्ट्रीय राज्यमार्ग की सौगात, सीएम बोले-9 साल में नए भारत का निर्माण हुआ

ABOUT THE AUTHOR

...view details