उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मासूम का मिला शव, गला दबाकर हत्या की आंशका

By

Published : Mar 31, 2021, 5:13 PM IST

यूपी के बलरामपुर में एक 6 वर्षीय मासूम का शव मिला है. परिजनों ने गांव के ही लोगों के खिलाफ तहरीर देकर गला दबाकर हत्या करने का आरोप लगाया है.

etv bharat
6 वर्षीय मासूम का शव मिला

बलरामपुर: तुलसीपुर थाना के ग्राम कल्याणपुर में मंगलवार की देर रात इंद्रजीत मौर्य की 6 वर्षीय बच्ची अंशु मौर्य का शव गांव के दूसरे मजरे पुरवा शिवपुरा में गेहूं के खेत में मिला. पिता ने गांव के ही दो लोगों के खिलाफ गला दबाकर हत्या की आंशका जताते हुए नामजद तहरीर दी है. घटना की सूचना मिलते ही अपर पुलिस अधीक्षक अरविंद मिश्रा, पुलिस क्षेत्राधिकारी उदयराज सिंह ने घटनास्थल का निरीक्षण किया. इसके बाद स्थानीय पुलिस को आवश्यक निर्देश दिए.

6 वर्षीय मासूम का शव मिला

इसे भी पढ़ें-कार की चपेट में आने से मासूम बच्ची की मौत

बीती रात से ही लापता थी मासूम

मृतक बच्ची की मां शारदा देवी ने बताया कि मंगलवार की शाम करीब 7 बजे बच्ची नमकीन खाते हुए घर से निकली थी. घंटों बाद घर वापस न आने पर खोजबीन शुरु हुई. काफी खोजबीन के बाद बेटी का शव गांव के बाहर खेत में मिला.

पिता की तहरीर पर दर्ज हुआ मुकदमा

एएसपी अरविंद मिश्रा ने बताया कि मृतक बच्ची के पिता ने पप्पू व रंजीत यादव के खिलाफ नामजद मुकदमा पंजीकृत कराया है. पिता व दोनों आरोपियों के बीच जमीन विवाद व लेन-देन को लेकर रंजिश चल रही थी. आरोपितों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. शीघ्र ही मामले का खुलासा करने का पुलिस ने दावा किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details