उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

फुटबॉल टूर्नामेंट में बेल्थरा को हराकर सीवान बना चैंपियन

By

Published : Mar 7, 2021, 5:43 PM IST

बलरामपुर जिले के तुलसीपुर स्वतंत्र भारत खेल मैदान में चल रहे प्लेयर्स मेमोरियल फुटबॉल टूर्नामेंट में खेले गए फाइनल मुकाबला में सीवान ने बेल्थरा को 3-0 से पराजित कर चैंपियन बन गई.

प्लेयर्स मेमोरियल फुटबॉल टूर्नामेंट
प्लेयर्स मेमोरियल फुटबॉल टूर्नामेंट

बलरामपुर: जिले केतुलसीपुर स्वतंत्र भारत खेल मैदान में चल रहे प्लेयर्स मेमोरियल फुटबॉल टूर्नामेंट में खेले गए फाइनल मुकाबला में सीवान ने बेल्थरा को 3-0 से पराजित कर दिया. मैच में सिवान की तरफ से खेलने आए दो नाइजीरियाई खिलाड़ी फ्रेंडी और अब्दुल दर्शकों के आकर्षण का केंद्र रहे.

एक मार्च से चल रहा है राज्य स्तरीय फुटबॉल टूर्नामेंट
प्लेयर्स मेमोरियल कप का फाइनल मुकाबला सीवान और बेल्थरा के मध्य हुआ. इसमें सीवान ने बेल्थरा को 3-0 से पराजित किया. टूर्नामेंट में मैन ऑफ द टूर्नामेंट सिवान बिहार की तरफ से खेल रहे नाइजीरियाई खिलाड़ी फ्रेडी को घोषित किया गया. फ्रेडी को आयोजन समिति की तरफ से 21 हजार रुपये और ट्रॉफी दी गई. मैन ऑफ द मैच सिवान के अजीत को घोषित किया गया. विजेता टीम को सलीम सिंह टीटू और जेबा रिजवान ने ट्रॉफी देकर सम्मानित किया.

ये भी पढ़े:मिशन शक्ति के तहत 15 लाख लोगों को किया गया जागरूक

दूरदराज से आए फुटबाल प्रेमी

आयोजकों ने कहा कि इस आयोजन से स्थानीय खिलाड़ियों को बहुत कुछ सीखने को मिला. स्थानीय खिलाड़ियों को प्रोत्साहित करने के लिए ऐसे आयोजन समय-समय पर होना चाहिए. फुटबाल प्रेमी खेल देखने के लिए दूरदराज से आकर मैदान में जुटे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details