उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

लोहिया वाहिनी के राष्ट्रीय सचिव भानु त्रिपाठी ने विरोधियों पर साधा निशाना

By

Published : Aug 31, 2021, 6:21 PM IST

राष्ट्रीय सचिव भानु त्रिपाठी ने विरोधियों पर साधा निशाना
राष्ट्रीय सचिव भानु त्रिपाठी ने विरोधियों पर साधा निशाना ()

यूपी विधानसभा चुनाव की तैयारियों में लगी समाजवादी पार्टी भी ब्राह्मण को साधने में लगी है. इसीलिए सपा ब्राह्मण चेहरों को फ्रंट फुट पर ला रही है. इसी क्रम में बलरामपुर जिले के सपा नेता भानु त्रिपाठी को समाजवादी लोहिया वाहिनी के राष्ट्रीय सचिव पद की नई जिम्मेदारी सौंपी गई है. राष्ट्रीय सचिव बनने के बाद पहली बार जनपद आए भानु त्रिपाठी ने विरोधियों पर जमकर निशाना साधा.

बलरामपुर:उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव के करीब आते ही सभी पार्टियां चुनावी मूड में आ गई हैं. जहां बहुजन समाज पार्टी ब्राह्मण सम्मेलन कर रही है तो वहीं समाजवादी पार्टी ब्राह्मण चेहरों को आगे करके 2022 में सरकार बनाने की कवायद में जुटी हुई है. अपनी इसी रणनीति के तहत तुलसीपुर विधानसभा सीट से दावेदारी ठोंक रहे समाजवादी नेता डॉ भानु त्रिपाठी को समाजवादी लोहिया वाहिनी के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रदीप तिवारी ने समाजवादी लोहिया वाहिनी के राष्ट्रीय सचिव पद की नई जिम्मेदारी सौंपी है.

राष्ट्रीय सचिव बनने के बाद मंगलवार को पहली बार समाजवादी नेता डॉ भानु त्रिपाठी बलरामपुर पहुंचे. सपा नेता डॉ भानु त्रिपाठी ने आंशिक रूप से रोड शो करते हुए जनपद की सीमा में प्रवेश किया. जहां सैकड़ों की संख्या में पहुंचे समर्थक और पार्टी के कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया.

राष्ट्रीय सचिव भानु त्रिपाठी ने विरोधियों पर साधा निशाना
मीडिया से मुखातिब होते हुए लोहिया वाहिनी के राष्ट्रीय सचिव डॉ भानु त्रिपाठी ने राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव और समाजवादी लोहिया वाहिनी के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रदीप तिवारी का धन्यवाद व्यक्त किया. साथ ही कहा कि शीर्ष नेतृत्व ने मुझ जैसे छोटे कार्यकर्ता पर भरोसा जताते हुए राष्ट्रीय सचिव जैसे पद की जिम्मेदारी सौंपी है. पार्टी की नीतियों और विचारधारा को दृष्टिगत रखते हुए आगामी 2022 में पूर्ण बहुमत से समाजवादी सरकार बनाने का हर संभव प्रयास किया जाएगा. हम तब ही दम लेंगे जब अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री बना लेंगे. इस दौरान उन्होंने कहा कि विरोधियों की लगातार की जा रही साजिश अब नाकाम होगी.अब वह चेहरे भी सामने आ जाएंगे, जो मुझ पर लगातार साजिश करके मुकदमों में फंसाने का प्रयास कर रहे हैं.

इसे भी पढ़ें- जो तालिबान का समर्थन करते हैं वो राष्ट्र विरोधी हैं, लेकिन हमारे पास नेतृत्व है: गृह राज्यमंत्री अजय मिश्रा

ABOUT THE AUTHOR

...view details