उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बलरामपुर में युवक की पुलिसिया पिटाई का Video Viral

By

Published : Jun 18, 2023, 9:00 PM IST

बलरामपुर में दिनदहाड़े पुलिसकर्मियों द्वारा एक युवक को पीटने का वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद एसपी ने जांच का आदेश दिया है.

18786525
18786525

बलरामपुर:उत्तर प्रदेश के बलरामपुर जनपद में सड़क किनारे बाग में पुलिसकर्मी द्वारा एक युवक को पीटने का मामला सामने आया है. पुलिस द्वारा युवक की पिटाई का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. बलरामपुर एसपी केशव कुमार ने वायरल वीडियो को संज्ञान में लेते हुए जांच के आदेश दिए है. उन्होंने कहा कि इस मामले में पुलिसकर्मियों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी

बलरामपुर में युवक को पीटती पुलिस.

जानकारी के अनुसार जनपद के महदेय्या पुलिस चौकी पर तैनात सिपाही पंकज भारती और दुर्गेस यादव एक मामले की जांच के लिए कहीं जा रहे थे. इसी दौरान गुमड़ी घाट जंगल के पास पेड़ के नीचे बैठे चार लोग शराब का सेवन कर रहे थे. पुलिस द्वारा युवकों से बाग में शराब पीने को लेकर पूछताछ की जाने लगी. इसी दौरान शराब पी रहे युवकों से पुलिसकर्मियों का विवाद हो गया. विवाद के बाद हमेशा चर्चा में रहने वाली यूपी पुलिस ने दिनदहाड़े युवकों पर हमला कर दिया. इस हमले में पुलिसकर्मियों ने एक युवक को जमीन में गिरा दिया. युवक द्वारा चीखने चिल्लाने पर पुलिसकर्मियों ने उसकी जमकर पिटाई की. वीडियो में पुलिस कर्मी युवक को जमीन में गिराकर उसका हाथ मरोड़ते हुए पीट रहे हैं.

इस मारपीट का वीडियो बनाकर एक युवक ने बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. सोशल मीडिया पर पुलिसकर्मियों द्वारा एक युवक की पिटाई का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया. हालांकि ईटीवी भारत इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है. एसपी केशव कुमार ने वायरल वीडियो को संज्ञान में लेते हुए पूरे मामले की जांच का आदेश दिया है. एसपी ने कहा कि वीडियो की जांच कराई जा रही है. जांच के बाद आवश्यक कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें- बारांबकी पुलिस ने चोरी और गायब हुए 80 मोबाइल फोन लोगों को लौटाए

ABOUT THE AUTHOR

...view details