उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मुठभेड़ में एक इनामी बदमाश गिरफ्तार तो एक फरार...

By

Published : Nov 22, 2021, 10:27 PM IST

मुठभेड़ में एक इनामी बदमाश गिरफ्तार

बलरामपुर पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान 25 हजार के एक इनामी बदमाश ताराचंद उर्फ तारे को गिरफ्तार किया है.गिरफ्तार अभियुक्त के पास से एक अवैध तमंचा, दो जिंदा कारतूस व 2200 रुपये बरामद किए गए हैं.पुलिस ने कानूनी कार्रवाई करते हुए गिरफ्तार अभियुक्त को जेल भेज दिया है.

बलरामपुर: पुलिस ने सोमवार को मुठभेड़ के दौरान 25 हजार के एक इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है. उतरौला कोतवाली के बक्सरिया इलाके में मुठभेड़ के दौरान उसका एक साथी फरार हो गया. दोनों बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग करते हुए भागने का प्रयास किया. लेकिन पुलिस की तत्परता से एक अभियुक्त को मौके से गिरफ्तार कर लिया गया. गिरफ्तार अभियुक्त के पास से एक अवैध तमंचा, दो जिंदा कारतूस व 2200 रुपये बरामद किए गए हैं. इसके बाद पुलिस ने गिरफ्तार अभियुक्त को जेल भेज दिया. वहीं फरार हुए दूसरे अभियुक्त की तलाश की जा रही है.

बता दें कि मामला उतरौला कोतवाली से जुड़ा हुआ है. पुलिस के मुताबिक उतरौला कोतवाली पुलिस रात के दौरान गश्त पर थी. उसी वक्त पुलिस को मुखबिर की बदमाश ताराचंद उर्फ तारे के उतरौला डुमरियागंज रोड पर बक्सरिया के पास मौजूद होने की सूचना मिली थी. जिसके बाज पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए बक्सरिया इलाके में अभियुक्त की तलाश शुरू कर दी.

बलरामपुर पुलिस स्टेशन
सूचना के मुताबिक बक्सरिया रोड के किनारे दो लोग खड़े दिखाई दिए, जिन्हें पुलिस ने घेरकर पकड़ने का प्रयास किया. लेकिन पुलिस को देखकर दोनों अभियुक्त भागने का प्रयास करने लगे. तभी एक व्यक्ति ने अवैध तमंचे से पुलिस पर फायर कर दिया और मौके से फरार हो गया. लेकिन दूसरे अभियुक्त को पुलिस ने मौके से ही गिरफ्तार कर लिया. पुलिस के मुताबिक, तलाशी के दौरान गिरफ्तार अभियुक्त के पास से एक अवैध तमंचा, दो जिंदा कारतूस, एक खाली खोखा व 2200 रुपये बरामद किए गए हैं.
बलरामपुर पुलिस

यह भी पढ़ें- बैलगाड़ी और हाथों में गैस सिलेंडर लेकर सपाइयों का प्रदर्शन, पूर्व मंत्री बोले- भाजपा होने वाली है साफ

मामले पर अपर पुलिस अधीक्षक नम्रता श्रीवास्तव ने बताया कि उतरौला थाना क्षेत्र में चोरी की वारदात हुई थी. इस घटना में शामिल कुछ अभियुक्त गिरफ्तार हो चुके थे. जबकि तारा व उसका साथी फरार चल रहा था. तारा पर 25 हजार रुपये का इनाम भी घोषित था. इसके बाद सोमवार को मुखबिर की सूचना पर ताराचंद को गिरफ्तार कर लिया गया है. एक अभियुक्त फरार होने में कामयाब रहा, उसे भी जल्द ही गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जाएगा.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details