उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पुलिस मुठभेड़ में व्यापारी के साथ लूट करने वाले 5 बदमाश गिरफ्तार, यह है पूरा मामला..

By

Published : Jan 16, 2022, 3:54 PM IST

बलरामपुर कोतवाली क्षेत्र में व्यापारी के साथ लूट करने वाले बदमाशों को पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार कर लिया. मुखबिर की सूचना पर जिले के राजापुर भरिया जंगल में बदमाश पुलिस के हाथ लग गए. इस दौरान मुठभेड़ में पांच बदमाश पकड़े गए हैं.

etv bharat
पुलिस मुठभेड़ में व्यापारी के साथ लूट करने वाले 5 बदमाश गिरफ्तार

बलरामपुर: नगर कोतवाली क्षेत्र में शनिवार को व्यापारी के साथ लूट करने वाले बदमाशों को पुलिस ने रविवार की सुबह मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार कर लिया. मुखबिर की सूचना पर जिले के राजापुर भरिया जंगल में बदमाश पुलिस के हाथ लग गए. इस दौरान मुठभेड़ में पांच बदमाश पकड़े गए हैं. इनमें से दो बदमाशों के पैर में गोली लगी है. वहीं घायल बदमाशों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

मामले में अपर पुलिस अधीक्षक नम्रता श्रीवास्तव ने बताया कि शनिवार को नगर कोतवाली के जुआथान मार्ग में गोंडा के कपड़ा व्यवसाई के साथ लूट की घटना हुई थी. कपड़ा व्यवसाई अर्जुन गुप्ता कार से गोंडा जा रहा था. इस दौरान बदमाशों ने ओवरटेक कर कपड़ा व्यवसाई को रोक कर हमला करते हुए बदमाश सोने की चेन, अंगूठी और नकदी लेकर फरार हो गए थे.

जानकारी देते हुए अपर पुलिस अधीक्षक नम्रता श्रीवास्तव

घटना को लेकर पुलिस मामला दर्ज कर छानबीन में जुटी थी. रविवार की भोर मुखबिर की सूचना पर बदमाशों की तलाश में पुलिस राजापुर भरिया जंगल पहुंची. इस दौरान पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई. पुलिस को देख बदमाशों ने फायरिंग शुरु कर दी. अपने बचाव में पुलिस की तरफ से जवाबी कार्रवाई गई. इस दौरान दो बदमाशों के पैर में गोली लगी. जिसके बाद घायलों सहित पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है. दोनों घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

बलरामपुर पुलिस

यह भी पढ़ें-नकली शराब बनाने वाले गैंग के तीन सदस्य गिरफ्तार, 500 लीटर मिलावटी शराब बरामद

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पकड़े गए बदमाशों के पास से कपड़ा व्यवसायी अर्जुन गुप्ता से लूटी गई सोने की चेन, एक अंगूठी व 52,230 रुपये नकद बरामद किए गए हैं. एएसपी ने बताया कि गिरफ्तार बदमाशों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जा रही है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details