उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

घी के प्रचार में भगवान चित्रगुप्त पर अभद्र टिप्पणी से कायस्थ समाज में आक्रोश, नमस्ते इंडिया कंपनी के खिलाफ की कार्रवाई की मांग

By

Published : Apr 16, 2022, 6:19 PM IST

बलारामपुर जिले में कायस्थ एकता सेवा समिति के पदाधिकारियों ने एसडीएम तुलसीपुर को राष्ट्रपति के नाम संबोधित ज्ञापन सौंपा है. ज्ञापन में देसी घी कंपनी का प्रचार कर रही नमस्ते इंडिया कंपनी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की गई है.

etv bharat
कायस्थ एकता सेवा समिति

बलरामपुर :कायस्थ एकता सेवा समिति के पदाधिकारियों ने एसडीएम तुलसीपुर को राष्ट्रपति के नाम संबोधित ज्ञापन सौंपा है. ज्ञापन में देसी घी कंपनी का प्रचार कर रही नमस्ते इंडिया कंपनी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. पदाधिकारियों ने बताया कि नमस्ते इंडिया कंपनी अपने प्रचार में कायस्थ समाज के कुलदेवता भगवान चित्रगुप्त पर टिप्पणी कर रही है. इसे लेकर कायस्थ समाज में आक्रोश व्याप्त है.

तुलसीपुर निवासी कायस्थ समिति के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित श्रीवास्तव की अगुवाई में समिति का प्रतिनिधिमंडल तहसील कार्यालय में उप जिलाधिकारी से मुलाकात की. देसी घी कंपनी के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन उप जिलाधिकारी मंगलेश दुबे को सौंपा है. एसडीएम ने प्रतिनिधि मंडल की बातें सुनते हुए उचित माध्यम से ज्ञापन को कार्यवाही के लिए भेजने का आश्वासन दिया.

पढ़ेंः यूपी में जल्द शुरू होंगी होमगार्ड जवानों की भर्ती, महिलाओं को दी जाएगी तरजीह

अध्यक्ष अमित श्रीवास्तव ने बताया कि नमस्ते इंडिया कंपनी घी के प्रचार में कायस्थ समाज के कुलदेवता भगवान चित्रगुप्त का सीधे अपमानित कर रही है. उन पर अभद्र टिप्पणी कर रही है. जो पूरे सनातन धर्म प्रेमियों का अपमान है. उन्होंने कहा कि ऐसी कंपनी के खिलाफ तत्काल कार्रवाई किए जाने की आवश्यकता है. यदि शीघ्र कार्रवाई न हुई तो सभी जनपद मुख्यालयों पर विरोध प्रदर्शन किया जाएगा. ज्ञापन कार्यक्रम में संजय श्रीवास्तव, नवीन श्रीवास्तव, रमेश चंद्र श्रीवास्तव सहित अन्य लोग मौजूद रहे.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details