उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बलरामपुर में बदमाशों के हौसले बुलंद, बैंक के सामने कैशियर से लूटे 4 लाख रुपये

By

Published : Jun 2, 2023, 3:45 PM IST

नगर कोतवाली क्षेत्र

उतर प्रदेश के बलरामपुर जिले में दिन दहाड़े हुई लूट की घटना से दशहत फैल गई है. बैंक में रुपये जमा करने जा रहे कैशियर से बदमाशों ने 4 लाख रुपये लूट लिए. वहीं, पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी है.

बलरामपुरः जिले में पुलिस की लाख कोशिशों के बावजूद अपराध कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं. अपराधी एक के बाद एक अपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. ऐसा ही एक मामला नगर कोतवाली क्षेत्र में एक बार फिर देखने को मिला, जब मोटरसाइकिल सवार दो बदमाशों ने दुस्साहसिक वारदात को अंजाम देते हुए दिन दहाड़े बैंक में रुपये जमा करने आए एक कार कंपनी के कैशियर से 4 लाख रुपये लूट कर फरार हो गए. दिन दहाड़े हुई लूट की इस घटना से व्यापारियों में दहशत व्याप्त हो गया है. वहीं, पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी है.

थाना पुलिस के मुताबिक, भगवतीगंज चीनी मिल के पास स्थित एक मोटर कार कंपनी में कैशियर का काम करने वाले विष्णु प्रताप शुक्ला कंपनी का 4 लाख 8 हजार रुपये लेकर बैंक ऑफ इंडिया बैंक में रुपये जमा करने आए थे. जैसे ही विष्णु प्रताप अपनी मोटरसाइकिल खड़ी करके रुपयों से भरा बैग निकाल कर बैंक की तरफ बढ़े, उसी समय पीछे से मोटरसाइकल सवार दो अज्ञात बदमाश रुपयों से भरा बैग छीन कर फरार हो गए. इस घटना की जानकारी पीड़ित ने नगर कोतवाली पुलिस को दे दी है.

वहीं, घटना की जानकारी मिलते ही नगर कोतवाली पुलिस एवं क्राइम ब्रांच टीम ने मौके पर पहुंचकर घटना का जायजा लिया. इस घटना की जानकारी होते ही व्यापारियों में दहशत व्याप्त हो गई. व्यापार मंडल के नेता संजय कुमार मोदी ने मांग करते हुए कहा कि बदमाशों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की जाय, ताकि व्यापारियों के दिलों से दहशत खत्म हो सके.

वहीं, इस मामले को लेकर पुलिस अधीक्षक केशव कुमार ने बताया कि घटना की जानकारी मिली है. नगर कोतवाली में मुकदमा दर्ज किया गया है. बदमाशों की तलाश में पुलिस टीम की तीन टीमें लगाई गई हैं. जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

पढ़ेंः दिनदहाड़े बाइक सवार बाप-बेट से एक लाख रुपये लूट ले गए बदमाश, घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद

ABOUT THE AUTHOR

...view details