उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

दूसरे दिन मिला मासूम का शव, परिजनों में मचा हड़कंप

By

Published : Jun 12, 2021, 2:29 PM IST

यूपी के बलरामपुर में आठ वर्ष के मासूम की मौत पहाड़ी नाले में डूबने से हो गई. शनिवार को उसका शव मिला. थाना प्रभारी निरीक्षक सत्येन्द्र बहादुर सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर अग्रिम कार्रवाई की जा रही है.

परिजनों में मचा हड़कंप
परिजनों में मचा हड़कंप

बलरामपुर: जनपद में हरैया थाना क्षेत्र के मजरा झरिहाडीह गांव में शुक्रवार शाम खेत की रखवाली करने गया मासूम पहाड़ी नदी हिंग्हा में बह गया था. जिसका शव शनिवार सुबह सुल्ताना कलां गांव के पास नदी किनारे पीपल के पेड़ में फसां मिला है. शव मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर विधिक कार्रवाई शुरू कर दी है.

ग्राम झरियाडीह निवासी जगदम्मा वर्मा ने बताया कि उनका लडका प्रिंस (08वर्ष ) हिंग्हा पहाड़ी नाला के किनारे खेत की रखवाली करने गया था. इस समय पहाड़ी नाले में पानी ज्यादा आ गया है. जिसको देखने के लिए वह नदी के किनारे चला गया था. इसी दौरान अचानक पैर फिसल जाने से पहाड़ी नाले में गिर गया. नाले में पानी का बहाव तेज होने के कारण वह निकल नहीं सका. आवाज सुनकर जब तक वहां मौजूद बच्चे वहां पहुंचे तब तक मासूम प्रिंस बह गया था. जिसके बाद बच्चों ने गांव पहुंचकर घटना की जानकारी दी.

इसे भी पढ़ें-प्रतापगढ़ में बना कोरोना माता का मंदिर, पूजा के लिए उमड़ रही भीड़


सूचना मिलते ही पूरी रात उसकी खोज की गई. शनिवार सुबह सुल्ताना कला गांव के पास पीपल के पेड़ में फंसा हुआ प्रिंस का शव मिला. थाना प्रभारी निरीक्षक सत्येन्द्र बहादुर सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर अग्रिम कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details